महिला के कान में कहा ILU तो पंचायत के फैसले ने किए सबके...

महिला के कान में कहा ILU तो पंचायत के फैसले ने किए सबके…

पटना। महिला को अकेले देख उसके घर में जाकर प्यार का इजहार करते हुए ‘आई लव यू ‘ कहना एक युवक को इतना महंगा पड़ा जिसकी उसने कभी कल्पना नहीं की होगी।महिला के कान में कहा ILU तो पंचायत के फैसले ने किए सबके...

स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा की गला काटकार हत्या, मचा हंगामा…

जैसे ही सो रही महिला के कानों में युवक की प्रेम वाली बात पहुंची वो जोर-जोर से चिल्लाने लगी, उसे देख युवक वहां से भागने लगा लेकिन आसपास के लोग वहां जमा हो गए और सुबह इस मामले का फैसला पंचायत में करने की बात कही।

फिर गांव की पंचायत में महिला और युवक को बुलाया गया। सुबह पंचायत में महिला ने युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से वो उसका पीछा कर रहा था।

घर में मुझे अकेला देख रात वो मेरे कमरे में पहुंचा और अश्लील इशारा करते हुए प्यार का इजहार कर रहा था। तो दूसरी तरफ युवक महिला से प्रेम करने की बात बता रहा था।

लेकिन पंचायत में बैठे लोग ये बात सुनकर उग्र हो गए और उसकी गांव वालों के सामने जमकर पिटाई कर दी। फिर पंचायत ने युवक को जो सजा सुनाई वो सुन सभी के कान खड़े हो गए! पंचायत ने युवक को महिला का थूका हुआ चाटने को कह डाला।

विरोध करने पर गांव वालों ने उसकी पिटाई भी की जिसके चलते इलाज की खातिर उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। जानकारी के मुताबिक पंचायत के तुगलकी फरमान का ये मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के चकचूहर गांव की है।

जहां की रहने वाली मिना देवी (काल्पनिक नाम) के घर पर मुकेश रात के अंधेरे में पहुंचा और जबरदस्ती उससे प्यार का इजहार करते हुए अश्लील इशारा और छेड़छाड़ कर रहा था।

अनिल की इस हरकत को देख महिला जोर-जोर से चिल्लाने लगी। जिसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे तभी आरोपी वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने महिला को इस मामले में न्याय दिलाने और सुबह पंचायत में फैसला करने की बात कही।

फिर गांव में पंचायत लगी जहां महिला का कहना था कि घर में अपने बच्चे के साथ अकेली रहती थी। उसका पति प्रदेश में रहकर नौकरी करता था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com