महिलाओं के दिल की बात जानना है तो देख लें उनके होंठ

महिलाओं के दिल की बात जानना है तो देख लें उनके होंठ

इंसान का शरीर पंच तत्वों से बना है और शास्त्र के अनुसार मानव शरीर का हर अंग कुछ न कुछ कहता है। लोगो के अंदर दूसरे के बारे में जानने कि एक अजीब सा उत्साह देखने को मिलता है अक्सर, अगर लड़कों कि बात करें तो वह किसी न किसी महिला या लड़की के बारे में जरूर जानना चाहेगें। आप भी किसी लड़की या महिला के बारे मे जानना चाहते है तो यहां पर आज हमने आपकी इसी मुश्किल को आसान कर दिया हैं दरअसल आप किसी भी महिला या लड़की का होंठ देखकर उसके बारे में वह सच्चाई पता कर सकते हैं जो उसके बेस्ट फ्रेंड को भी पता नहीं होगी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे हम महिलाओं या लड़की के होंठ देखकर उसके बारे में उसकी सच्चाई पता कर सकते हैं?महिलाओं के दिल की बात जानना है तो देख लें उनके होंठ

पतले होंठ: जिन महिलाओं के होंठ पतले होते हैं वो महिलाएं बहुत भावुक होती हैं , वो वैसे तो नम स्वभाव की होती हैं लेकिन अगर किसी पर नाराज हुईं तो जल्दी माफ नहीं करती हैं।

मोटे होंठ: मोटे होंठ वाली महिलाएं खूबसूरत और आकर्षक मानी जाती हैं, ऐसी महिलाओं से सभी दोस्ती करना चाहते हैं, ये बुद्दिमान होती हैं और नेचर की भी अच्छी होती हैं।

लाल होंठ: ऐसी महिलाएं स्मार्ट और बुद्धिमान होती हैं और अक्सर ऊंची पोस्ट पर भी होती हैं, हां लेकिन ये थोड़ा घमंडी किस्म की भी होती हैं।

गुलाबी होंठ: ऐसी महिलाएं शांत, लविंग और केयरिंग होती हैं, ये अच्छी जीवनसाथी साबित होती हैं।

पतले लेकिन रूखे होंठ: ऐसी महिलाएं काफी शांत होती हैं लेकिन सबसे घुलती-मिलती नहीं हैं। ये परिवार को साथ में लेकर चलती हैं।

मोटे लेकिन रूखे होंठ: ऐसी महिलाएं काफी जिद्दी होती हैं और तेज-तर्रार मानी जाती हैं।

बड़े होंठ: काफी नाम कमाती हैं ये महिलाएं और धनी होती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com