मसाज से बढ़ाए सेक्स पावर

0f35b2953ccf4761ea8a63e450135541एजेंसी/ यूं तो सेक्स शक्ति बढाने का दावा कई दवाएं करती हैं, लेकिन सवाल यह है कि इन पर कितना विश्वास किया जाए. ऎसे में सबसे सुरक्षित और असरकारी तरीका है मसाज थेरेपी. सेक्स में मसाज का पूरा फायदा तभी मिलेगा, जब पार्टनर्स एक-दूसरे का मसाज करें. रोमांटिक माहोल में प्यार व सेक्सी तरीके से किए गए मसाज की बात और उसका उसर ही कुछ और होता है.

मसाज के कई फायदे हैं, बहुत से रोगों और शरीरिक कमजोरी में भी इससे लाभ मिलता है. जहां तक सेक्स-संबंधी अधिकतर समस्याएं तनाव से उत्पन्न होती हैं और मसाज तनाव दूर करने का कारगर तरीका है. मसाज से रामछिद्र खुल जाते हैं, त्वचा पर चमक आती है, साथ ही रक्तसंचार तेज होता है, जिससे बाकी अंगों के साथ-साथ सेक्स ऑर्गन्स को भी पोषण मिलता है. 

जो लोग एक्सरसाइज नहीं कर सकते, वो मसाज के जरिए इसका लाभ उठा सकते हैं. हमारे यहां मोच आने पर, सिरदर्द में या टूटी हडि्डयों को बैठाने के लिए ही ज्यादातर मसाज का प्रयोग किया जाता है. हमारे यहां सेक्स के लिए मसाज थेरेपी उतनी पॉपुलर नहीं है, जबकि विदेशों में सेक्स विकारों को दूर करने के लिए मसाज थेरेपी काफी प्रचलित है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com