मशहूर अभिनेता एंथोनी मैकी के साथ इस बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। वह एक बार फिर से हॉलीवुड फिल्म में एक्शन करती दिखाई देंगी। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्मों के दिग्गज और मशहूर अभिनेता एंथोनी मैकी के साथ इस बार स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। एंथोनी मैकी कई शानदार फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं।

वह मार्वेल स्टूडियो की फिल्म अवेंजर्स में सुपरहीरो का भी रोल कर चुके हैं। अंग्रेजी वेबसाइट डैडलाइन्स की खबर के अनुसार एंथोनी मैकी और प्रियंका चोपड़ा अमेजन प्राइम वीडियो के प्रोजेक्ट एंडिंग थिंग्स में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन केविन सुलिवन करेंगे। ‘एंडिंग थिंग्स’ मशहूर फिल्ममेकर जेम्स कैमरून की फिल्म ट्रू लाइन्स की तर्ज पर होगी।

जिसकी कहानी जेंडर-रिवर्सल की तरह है जिसमें एक खूनी महिला हत्या के बिजनेस से बाहर निकलना चाहती है, और वह अपने बिजनेस पार्टनर को बताती है कि वह अपने व्यक्तिगत संबंधों को भी समाप्त कर रही है। लेकिन उसे महसूस होता है कि वह अपने रिश्ता खत्म नहीं कर सकती है। जिसके बाद दोनों एक टीम की तरह आखिरी बार काम करते हैं और फिर आखिरी रात के लिए सेना में शामिल होते हैं।

एंडिंग थिंग्स में प्रियंका चोपड़ा और एंथोनी मैकी का किरदार कैसा होगा इसको लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुआ है। न ही प्रियंका चोपड़ा ने अभी इस खबर को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया दी है। उम्मीद है, जल्द ही वह इसका आधिकारिक एलान करेंगी। वहीं इस फिल्म को लेकर प्रियंका चोपड़ा और एंथोनी मैकी के फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अब तक कई हॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करते हुए नजर आ चुकी हैं। बीते दिनों उन्हें अभिनेता कियानू रीव्स की बहुचर्चित एक्शन फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस में देखा गया था। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने अपने शानदार एक्शन से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इसके अलावा उन्होंने बीते दिनों अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज सिटेडल की शूटिंग पूरी की है, जिसे रूसो ब्रदर्स ने क्रिएट किया है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com