मध्य प्रदेश में गांजे के खिलाफ एक्शन मोड में पुलिस

अनुपपुर: मध्य प्रदेश के अनूपपुर में गांजे के विरुद्ध इस समय पुलिस एक्शन मोड में है। रविवार को बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस ने 55 लाख से ज्यादा का गांजा बरामद किया है। वहीं गांजा तस्करी कर रहे तस्कर अवसर का लाभ उठाकर गाड़ी छोड़ भाग खड़े हुए हैं, जिनकी पुलिस खोज कर रही है। बरामद किया गया गांजे की खेप छत्तीसगढ़ से अनुपपूर आ रही था, जिसे जैतहरी थाना इलाके में पकड़ लिया गया ।

छत्तीसगढ़ से पिकअप वाहन में ऊपर नारियल तथा नीचे गांजा लोडकर अनुपपूर आ रही गाड़ी की तहरीर पुलिस को प्राप्त हुई, मुखबिर की तहरीर पर पुलिस ने आस्था पेट्रोल पम्प जैतहरी के पास एक पिकअप वाहन संदिग्ध स्थिति में रोड के किनारे खड़ा देखा, जिसका पुलिस की स्पेशल टीम द्वारा मौके पर जा कर वाहन का मुआयना किया गया।

वही पिकअप वाहन का चालक मौके से भाग गया था, वाहन की चेकिंग करने पर गाड़ियों में कच्चा नारियल लोड था। नारियल हटाने पर प्लास्टिक की बोरी में तकरीबन 400 किग्रा, अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा हुआ था, जिसके दाम तकरीबन 40 लाख रुपये है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने 10 लाख रुपये के दाम का पिकअप वाहन भी जब्त किया है। मशरूका समेत 50 लाख का गांजा जब्त कर पुलिस द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई है। पुलिस ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी करने पर NDPS एक्ट की धारा 20बी के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए वाहन चालक और पिकअप वाहन के मालिक की खोज की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com