मतदान से पहले मां से मिलने गये, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’ पैर छूकर लिया का आशीर्वाद….

लोकसभा चुनाव 2019 तीसरे चरण में गुजरात की सभी 26 सीटों पर आज वोटिंग हो रही है। गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह चुनावी मैदान में भाग्य आजमा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना वोट डालने के लिए सुबह गुजरात के गांधीनगर पहुंचे। मतदान करने से पहले पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से मिलने गांधीनगर स्थित आवास पर पहुंचे। उन्होंने पैर छूकर मां का आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ देर तक मां हीरीबेन के साथ बात करते रहे। इस दौरान पीएम मोदी ने मां हीराबेन को मिठाई खिलाई और मां हीराबेन ने उन्हें तीलक लगाकर आशीर्वाद दिया। वहीं, घर से निकलते समय मां हीराबेन ने पीएम मोदी को आशीर्वाद के रूप में एक नारियल, मिश्री और 500 रुपये भी दिए। घर से निकलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाहर मौजूद लोगों ले भी मुलाकात की। अपने जन्मदिन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपनी मां से मिलने गुजरात जाते हैं। पीएम मोदी की मां हीरीबेन अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। 2014 लोकसभा चुनाव के बाद दिल्ली आने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया था।

मां का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते पीएम नरेंद्र मोदी

16 मई, 2016- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन उनसे मिलन पहली बार सात-रेस कोर्स रोड स्थित सरकारी निवास पहुंची। इस दौरान प्रधानमंत्री ने मां के साथ गुजारे क्षणों को ट्विटर के जरिए साझा किया। उन्होंने मां के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा कीं थी, जिसमें वो अपनी मां को व्हीलचेयर पर घुमाते नजर आ रहे थे।

26 दिसंबर 2017- गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की छठी बार सरकार बनी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विजय रूपाणी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से पहले अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की। पीएम मोदी ने करीब 20 मिनट तक उनसे मुलाकात की।

24 अगस्त 2018-एक दिन के गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तय कार्यक्रम में बदलाव कर अपनी मां से मुलाकात की। यहां पीएम मोदी परियोजनाओं का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी ने 15 मिनट तक परिवार के लोगं से बात की।

19 जनवरी 2019- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी गुजरात के दौरे पर होते हैं, अपनी मां से मिलने जरूर जाते हैं। जनवरी में जब पीएम मोदी वाइब्रेंट गुजरात कार्यक्रम के सिलसिले में गुजरात गए थे तब भी उन्‍होंने अपनी मां से मुलाकात की थी।

5 मार्च 2019- महाशिवरात्रि के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी समय निकालकर अपनी मां हीराबेन से मिलने रायसन गांव गए। पीएम मोदी ने अपने परिवार के साथ लगभग 30 मिनट बिताए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com