अभी-अभी: मच्छल में घुसपैठ की कोशिश हुई नाकाम, पांच आतंकी हुए ढेर और तभी हुआ...

अभी-अभी: मच्छल में घुसपैठ की कोशिश हुई नाकाम, पांच आतंकी हुए ढेर और तभी हुआ…

श्रीनगर: कश्मीर में पाक आतंकियों की घुसपैठ जारी है .इस बीच सेना ने सोमवार को मच्छल सेक्टर (कुपवाड़ा) में घुसपैठ की एक बड़ी कोशिश को नाकाम करते हुए पांच विदेशी आतंकियों को मार गिराने का मामला सामने आया है.जबकि दूसरी घटना उडी में हुई जहाँ पाकिस्तान की गोलीबारी से एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया.अभी-अभी: मच्छल में घुसपैठ की कोशिश हुई नाकाम, पांच आतंकी हुए ढेर और तभी हुआ...अभी अभी: गुजरात राज्यसभा चुनाव को लेकर, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

मिली जानकारी के अनुसार मच्छल सेक्टर में घुसपैठ की यह कोशिश दोपहर बाद हुई . सैन्यदल ने घुसपैठियों को भारतीय इलाके में देख उन्हें ललकारा. इस पर घुसपैठियों ने गोलियां चलाते हुए भागना शुरू कर दिया जवानों ने आसपास की सुरक्षा चौकियों को सूचित कर घुसपैठियों का पीछा किया.

इस बीच घुसपैठियों ने फायरिंग जारी थी . फिर वहां मुठभेड़ शुरू हो गई. करीब छह बजे गोलियों की बौछार आना बंद हुई तो जवानों को मुठभेड़स्थल की तलाशी में गोलियों से छलनी पांच आतंकियों के शव मिले. आतंकियों के पास से पांच एसाल्ट राइफलें, 16 मैगजीन, भारी मात्रा में कारतूस, अन्य युद्धक सामग्री भी मिली.

बता दें कि दूसरी घटना शाम करीब छह बजे उड़ी सेक्टर में हुई जहाँ पाकिस्तानी सेना ने जमकर गोलीबारी की. भारत ने इसका करारा जवाब दिया. बाद में भारतीय जवानों ने घुसपैठ की आशंका को देखते हुए अग्रिम इलाकों में तलाशी शुरू की.इस दौरान सेना की चार गढ़वाल रेजिमेंट का एक हवालदार नरेंद्र सिंह बिष्ट एलओसी पार बैठे पाकिस्तानी सेना के एक स्नाइपर शूटर की गोली से घायल मिले . नरेंद्र सिंह को तुरंत पास की चौकी में पहुंचाया, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से श्रीनगर स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com