मंत्री जी से पहले बंदर ने फहराया तिरंगा, लोग बोले-मंत्री नहीं... ये है

देखे विडियो: मंत्री जी से पहले बंदर ने फहराया तिरंगा, लोग बोले-मंत्री नहीं… ये है

New Delhi: देशभर में 15 अगस्त को 71वां स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। इस मौके पर अलग-अलग जगह तिरंगा फहराने की तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई। तिरंगा फहराया जाने के बीच एक अजब वाकया सामने आया, राजस्थान के पुष्कर में जिस तरह से तिरंगा फहराया गया है, वह सबसे मजेदार है।मंत्री जी से पहले बंदर ने फहराया तिरंगा, लोग बोले-मंत्री नहीं... ये हैबिग ब्रेकिंग: मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, अब देशभर में होगा….

दरअसल, हुआ यूं कि राजस्थान के पुष्कर के एक सरकारी स्कूल में मंगलवार सुबह ना ही किसी स्कूल के प्रिंसिपल ने और ना किसी मुख्य अतिथि ने तिरंगा फहराया। जिसने स्कूल का तिरंगा फहराया वह एक बंदर था। जी हां, स्कूल  में सभी छात्र और शिक्षक खड़े देखते रहे और स्कूल की छत पर राष्ट्रध्वज के डंडे पर झूलते एक बंदर ने तिरंगा फहरा भी दिया। यह नजारा देख नीचे खड़े सब लोग हंस पड़े। इस दौरान उस बंदर का एक साथी बंदर भी वहां बैठा था।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह घटना मंगलवार को 8 बजे प्रज्ञान बाल निकेतन में हुई थी। पुष्कर, भारत के सबसे पुराने शहरों में से एक है जो राजस्थान के अजमेर जिले में स्थित है। यहां बंदरों की बड़ी  आबादी है। 

यह पूरी घटना 20 सेकंड के एक विडियो में कैद हो गई और अब इसे इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बंदर द्वारा झंडा फहराया जाना तय कार्यक्रम का हिस्सा था या यह अचानक हुआ। इससे  पहले भी एक खबर अंबाला से आई थी। जहां  सरकारी स्कूल में एक बंदर ने झंडा फहराया था। ये  नजारा बेहद ही दिलचस्प नजारा था। फिलहाल ये वीडियो एक बार जरूर देखें।

देखे विडियो:>

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com