भोपाल : धाकड़ फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इस दौरान कई विवादों में फंसी हुई हैं. इस बीच उनकी फिल्मों की शूटिंग भी जारी है. फिलहाल वह भोपाल में हैं और धाकड़ फिल्म की शूटिंग की कर रही हैं. इस बीच उन्हें प्रोटेस्ट का सामना भी करना पड़ा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें भोपाल में शूट के दौरान एक युवा राजनीतिक ग्रुप प्रोटेस्ट करने लगा. उनकी मांग थी कि कंगना वहां से वापस चली जाएं, हालांकि इसके बावजूद कंगना रनौत ने हार नहीं मानी और अपनी शूट पर ध्यान दे रही हैं. कंगना रनौत को यहां अपने एक्शन सीन शूट करने हैं.

इन सब के बीच कंगना रनौत ने ये भी बताया है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान फिल्म धाकड़ को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर सकते हैं. कंगना रनौत ने एएनआई से कहा, ‘ये तीसरी बार है जब मैं मध्य प्रदेश में शूटिंग कर रही हूं. इससे पहले मैं पंगा और मनिकर्णिका की भी शूटिंग यहां कर चुकी हूं.

मैंने मामाजी (सीएम शिवराज सिंह चौहान) से मुलाकात की और उन्होंने हमें काफी प्रेरित किया. मझे लगा कि मैं घर के किसी सदस्य से बात कर रही हूं.’ इसके बाद कंगना रनौत ने ये भी बताया कि हो सकता है सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में फिल्म धाकड़ को  टैक्स फ्री कर दें.

इससे पहले कंगना की शूट के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें अभिनेत्री का धाकड़ अंदाज दिखाई दिया. कंगना ने इस दौरान शर्ट और ब्लैक जैकेट के साथ जीन्स पहनी थी. अभिनेत्री के साथ फिल्म के टीम मेंबर्स भी नजर आए. इस दौरान कंगना के चेहरे पर फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट साफ झलक रही थी. शूट से पहले कंगना ने भारतीय जनता पार्टी की नेता इमरती देवी से मुलाकात की थी. इमरती देवी ने कंगना और उनकी टीम का बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com