भारत में ‘Vivo U10’ Rs 8990 की शुरूआती कीमत में लॉन्च, Rs 6000 के मिल रहे बेनिफिट्स

Vivo U10 को भारत में कंपनी की नई ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव U Series के भाग के रूप में लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टफोन की खासियत यह है की इसे Rs 10000 के प्राइस सेगमेंट में लॉन्च किया गया है।

Vivo U10 बजट हैंडसेट Mi A3 और Realme 5 को इस प्राइस सेगमेंट के साथ टक्कर देने वाला है। हेंडसेट की भारत में कीमत Rs 8990 से शुरू होती है। स्मार्टफोन की भारत में कीमत से लेकर इसके वेरिएंट, स्पेसिफिकेशन्स और अन्य डिटेल्स के बारे में जानने के लिए आगे पढ़ें:

Vivo U10 भारत में कीमत: हैंडसेट का 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट Rs 8990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा, स्मार्टफोन 3GB+64GB और 4GB+64GB वेरिएंट्स में आएगा। इन मॉडल्स की कीमत क्रमश: Rs 9,990 और Rs 10,990 निर्धारित की गई है। Vivo U10 की सेल भारत में 29 सितम्बर से शुरू होगी।

खरीद के लिए यह स्मार्टफोन Amazon.in और Vivo ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा। अगर आप इस समर्टफोने को खरीदने वाले हैं, तो बता दें, SBI डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। खरीदारों को Rs 6000 के बेनिफिट्स और 6 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी मिलेगा।

Vivo U10 स्पेसिफिकेशन्स: स्मार्टफोन में 6.53 इंच Halo FullView HD+ IPS डिस्प्ले, Waterdrop Nautch मौजूद है। फोन में 2GHz ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ एंड्राइड पाई पर आधारित फनटच ओएस 9.1 मौजूद है। गेमर्स के लिए, Vivo U10 में अल्ट्रा गेम मोड भी मौजूद है। स्मार्टफोन तीन वेरिएंट में आता है।

इसमें 4GB तक की रैम और 64GB तक की स्टोरेज का विकल्प दिया गया है। फोटोग्राफी के मामले में, Vivo U10 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13MP प्राइमरी सेंसर, 8MP वाइड-एंगल कैमरा के साथ 120 डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू और 2MP बोकेह इफेक्ट्स के लिए डेप्थ सेंसर दिया गया है। हैंडसेट में पॉवर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है।

Vivo U10 के 3 मुख्य फीचर्स: Vivo के नए स्मार्टफोन के ऐसे तीन खास फीचर्स की बात की जाए, जो मार्केट में अन्य फोन्स को कड़ी टक्कर देंगे या जिनके लिए आप इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं, तो जानते हैं ये मुख्य 3 फीचर्स: Vivo U10 की 5000mAh की बड़ी बैटरी इसका प्लस प्वाइंट है।

इसके साथ फोन में 18W ड्यूल-इंजन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। फास्ट चार्जिंग और बड़ी बैटरी कम से कम एक पूरे दिन, तो आपका साथ नहीं छोड़ेगी। इसकी बैटरी कितना चलती है, इसके लिए रिव्यू का इंतजार करना होगा, एल्कीन स्पेक्स के अनुसार देखा जाए, तो यह स्मार्टफोन का एक बड़ा फीचर है।

दूसरे खास फीचर की बात करें, तो इसमें ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 610 GPU दिया गया है। साथ में 4GB तक की रेम का सपोर्ट और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन की परफॉरमेंस के लिए उसका प्रोसेसर दमदार होना जरूरी है।

स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर फोन की कैमरा परफॉरमेंस, बेहतर सिक्योरिटी परफॉरमेंस और अच्छी गेमिंग परफॉरमेंस के लिए खासतौर से काम करता है। इसलिए इस प्रोसेसर के साथ यूजर्स को इस फोन में गेमिंग, कैमरा और सिक्योरिटी का बेहतर एक्सपीरियंस मिलने की संभावना है।

तीसरा खास फीचर है, Vivo U10 में मौजूद ट्रिपल रियर कैमरा। इसमें 13MP+8MP+2MP का कॉम्बिनेशन दिया गया है। कैमरा सेंट्रिक फोन लेने वालों के लिए यह एक प्लस प्वाइंट हो सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com