भारत में लॉन्च हुआ सबसे सस्ता डुअल कैमरा स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 4,499 रुपये

भारत में लॉन्च हुआ सबसे सस्ता डुअल कैमरा स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 4,499 रुपये

सिंगल कैमरे से हटकर अब मोबाइल बाजार डुअल कैमरे वाले स्मार्टफोन की तरह शिफ्ट हो गया है। हालत यह हो गई है कि 5 हजार रुपये से कम कीमत में डुअल कैमरे वाले स्मार्टफोन बाजार में आ गए हैं। पैनासोनिक के बाद अब घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी ने M-tech ने सबसे सस्ता डुअल कैमरा स्मार्टफोन एमटेक फोटो 3 बाजार में पेश किया है। इस फोन के रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है।भारत में लॉन्च हुआ सबसे सस्ता डुअल कैमरा स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 4,499 रुपये

M-tech Foto 3 की कीमत और स्पेसिफिकेशन

M-tech Foto 3 में 5 इंच की डिस्प्ले, 1 जीबी रैम, 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वॉडकोर प्रोसेसर और 8 जीबी स्टोरेज है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। अब फोन के कैमरे के की बात करें तो इसके रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें दोनों कैमरे 0.3MP के हैं। वहीं फ्रंट कैमरा भी 0.3 मेगापिक्सल का है। रियर और फ्रंट दोनों पैनल पर एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। इस फोन की कीमत 4,449 रुपये है।

इसके अलावा इस फोन में एंड्रॉयड नूगट 7.0, 2400mAh की बैटरी, डुअल सिम सपोर्ट, 4G LTE, VoLTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी पोर्ट है। इस फोन की टक्कर कीमत के मामले में शाओमी रेडमी 5ए और 10or D से होगी, हालांकि 2018 में जब 5 मेगापिक्सल कैमरा के बिना कोई फोन लॉन्च नहीं हो रहा है ऐसे में कंपनी ने 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा किस हिसाब से दिया है इसका जवाब कंपनी ही देगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com