भारत में कोरोना वायरस के कहर से IPL को पोस्टपोन किया जाना चाहिए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे

चीन से आया Coronavirus दुनिया के देशों में पांव पसारता जा रहा है. भारत भी कोरोना वायरस से अछूता नहीं है और इसी के मद्देनजर लोगों को सतर्कता बरतने की सलाह दी जा रही है. अब इसका साया आईपीएल पर भी पड़ता दिख रहा है.

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कोरोना वायरस से बचने के लिए आईपीएल पोस्टपोन करने के लिए कहा है. टोपे ने सुझाव दिया है कि एक जगह पर जब भीड़ इकट्ठी होती है तो बीमारियों के फैलने का डर रहता है. ऐसे इवेंट को पोस्टपोन किया जा सकता है. उन्होंने बाद में मैच आयोजित करने की सलाह दी है.

पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक, आईपीएल 2020 का पहला मुकाबला 29 मार्च को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा वहीं आखिरी मैच 24 मई को होगा.

दरअसल, डॉक्टर्स सलाह दे रहे हैं कि कोरोना वायरस के मद्देनजर लोगों को भीड़ में जाने से बचना चाहिए. यह वायरस किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से फैलता है.

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 39 है, जिसमें से 3 मरीज ठीक हो चुके हैं और 16 इटली के नागरिक हैं. कोरोना वायरस का सबसे अधिक असर चीन में है, जहां 3000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और करीब एक लाख लोग इससे संक्रमित हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com