भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में निकली इंजीनियरों के लिए भर्ती, 11 मई तक ऑनलाइन करें आवेदन

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (Bharat Electronics Limited) ने प्रोबेशनरी इंजीनियर (Probationary Engineer) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 11 मई, 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड में निकली इंजीनियरों के लिए भर्ती, 11 मई तक ऑनलाइन करें आवेदन

शैक्षणिक योग्यता :
इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले आवेदक के पास देश के किसी  भी AICTE से मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए. इसके लिए इलेक्ट्रिक्स/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन/कम्युनिकेशन/टेलीकम्युनिकेशन/मकैनिकल/कंप्यूटर साइंस/कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग/सिविल इंजीनियरिंग फिल्ड में फर्स्ट क्लास इंजीनियरिंग डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा :
इन पदों पर आवेदन के लिए 1 अप्रैल 2017 को आवेदक की अधिकतम उम्र 25 से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. अधिकतम आयु में ओबीसी को 3 साल, एससी/एसटी को 5 साल का और अन्य रिजर्व्ड/स्पेशल कैटिगरी के कैंडिडेट्स को नियमानुसार रिलैक्सेशन मिलेगा.

पे-स्केल : 16400-3%-40500 रुपये

चयन प्रक्रिया :
इन पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. टेस्ट हिंदी या इंग्लिश में दिया जा सकता है.

आवेदन शुल्‍क :
इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदन को 500 रुपये का शुल्‍क जमा करना होगा. एससी, एसटी, विकलांग अभ्‍यर्थियों को शुल्‍क का भुगतान नहीं करना होगा. पेमेंड का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है.


2 जुलाई को होगा एग्जाम
इन पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 2 जुलाई 2017 को आयोजित की जाएगी, इसके लिए 19 जून 2017 को एडमिट कार्ड जारी किया जाएगा. परीक्षा बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और गुवाहाटी में आयोजित की जाएगी.

ऑनलाइन करें आवेदन :
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (Bharat Electronics Limited) के लिए प्रोबेशनरी इंजीनियर (Probationary Engineer) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड वेबसाइट पर 11 मई 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट चेक करें.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com