भारतीय सेना की तैयारी शुरू, पहुंचाया जा रहा हथियार और गोला-बारूद अब चीन होगा पूरी तरह से बर्बाद, ये है खतरनाक प्लान

भारतीय सेना की तैयारी शुरू, पहुंचाया जा रहा हथियार और गोला-बारूद अब चीन होगा पूरी तरह से बर्बाद, ये है खतरनाक प्लान

इस वक़्त की सबसे बड़ी खबर भारतीय सेना ने कर दी तैयारी शुरू अगर चीन नहीं समझता है और भारत के खिलाफ कोई गलत हरकत करता है तो उसे उसी की भाषा में जवाब दिया जाएगा,सरकार के आदेश के बाद डोकलाम में भारतीय सेना की तैयारी शुरू, पहुंचाया जा रहा हथियार और गोला-बारूद!भारतीय सेना की तैयारी शुरू, पहुंचाया जा रहा हथियार और गोला-बारूद अब चीन होगा पूरी तरह से बर्बाद, ये है खतरनाक प्लानअभी-अभी: यूपी बना कश्मीर, हिन्दू श्रद्धालुओं पर हुआ भयानक हमला योगी ने भेजी फ़ोर्स दिया गोली मारने का आदेश

भारत और चीन के बीच तनाव का अखाड़ा बने डोकलाम को लेकर भले ही बीजिंग का रुख आक्रामक हो लेकिन भारतीय सेना भी खामोशी से अपनी तैयारियों को अमली जामा पहना रही है.मीडिया में आई कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, भारत ने उस विवादित जगह में अपनी अग्रिम चौकी लालटेन पर स्थिति मजबूत कर ली है.

यह ऐसी जगह है जहां से भारतीय सेना तिब्बत में चीन की गतिविधियों पर नजर रख सकती है.भारतीय सेना को उस जगह गोलाबारूद पहुँचाने का काम भी तेजी से शुरू हो चूका है सेना की तीन अलग डिविजन वहां भेज दी गयी हैं. 

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि डोकलाम में चीन के किसी भी आक्रमण से निपटने के लिए सेना भी पूरी तैयारी कर रही है.मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां बंकर बनाने का काम तेजी से चल रहा है.इसके अलावा हल्के टैंक, गोला-बारूद पहुंचाया जा रहा है. बिना किसी शोरगुल के सेना युद्ध की ड्रिल कर रही है.चीन ने हल्ला करते हुए बताया था कि वो सैन्य अभ्यास कर रही है लेकिन भारत शौर नहीं कर रहा बल्कि काम करने पर ध्यान दे रहा है.

मीडिया से बात करते हुए सेना के एक बड़े अधिकारी जो ब्लैक कैट मुख्यालय में तैनात हैं उन्होंने बात करते हुए बताया कि भारत बातचीत से विवाद सुलझाना चाहता है.पर चीन युद्ध की धमकी दिए जा रहा है लेकिन हम भी ता दें भारत भी पूरी तरह तैयार है, चीन की जिद है कि पहले भारतीय फौज पीछे हटे. लेकिन अगर हम अपनी अग्रिम पोस्ट से पीछे हटेंगे तो चीन भूटानी भूभाग पर सड़क बनाना शुरू कर देंगे.हम उसे ऐसा नहीं करने दे सकते.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com