भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की फिल्म Shabaash Mithu 5 फरवरी 2021 को रिलीज होगी

तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म Shabaash Mithu को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के किरदार में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है.

पोस्टर करते हुए तापसी ने लिखा- ‘मुझसे हमेशा से पूछा जाता है कि तुम्हारा फेवरेट मेल क्रिकेटर कौन है. लेकिन आपको उससे ये पूछना चाहिए कि आपकी फीमेल क्रिकेटर कौन है.  ये वो बयान है जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वो खेल से प्यार करता है या इसे खेलने वाले जेंडर से. मिताली राज, आप अल्टीमेट गेम चेंजर हैं.

पोस्टर में तापसी इंडियन क्रिकेट टीम की यूनिफॉर्म में नजर आ रही हैं. हाथ में बल्ला और सिर पर हैट लगाए तापसी काफी फोक्स नजर आईं. उनका लुक काफी इम्प्रेसिव है.

बात करें मिताली राज की तो वे भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेस्ट प्लेयर्स में से एक हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं.

इसी के साथ मिताली, कप्तान के तौर पर भी काफी सफल रही हैं. फिल्म Shabaash Mithu 5 फरवरी 2021 को रिलीज होगी.  Rahul Dholakia इसे डायरेक्ट कर रहे हैं.

गौरतलब है कि तापसी पन्नू ने पहले फिल्म सूरमा में हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभाया था. उनके काम की खूब तारीफ हुई थी. इसके अलावा तापसी डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ में भूमि पेडनेकर संग नजर आईं.  फिल्म में तापसी की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com