भारतीय फुटबाल कप्तान- हमारा घरेलू मैदान पर रिकार्ड अच्छा है पर बाहर नहीं...

भारतीय फुटबाल कप्तान- हमारा घरेलू मैदान पर रिकार्ड अच्छा है पर बाहर नहीं…

फुटबॉल में एएफसी एशिया कप टूर्नामेंट शुरू होने वाला है. इस संबंध में भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री ने कहा है कि देश को अगर इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करना है तो उसे अगले छह महीनों में कड़ी प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाफ देश और विदेश में अधिक से अधिक अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने होंगे और अच्छा प्रदर्शन करना होगा.भारतीय फुटबाल कप्तान- हमारा घरेलू मैदान पर रिकार्ड अच्छा है पर बाहर नहीं...

भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री ने बताया कि मैं देश के बाहर मैच जीतने की बात कर रहा हूं जो बहुत ही जरुरी है. हमारा घरेलू मैदान पर रिकार्ड अच्छा है लेकिन विदेशी मैदानों पर हमें सचमुच जूझना पड़ा है. मुझे उम्मीद है कि अगले छह महीनों में बेहतर प्रतिद्वंद्वी टीमों के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने को मिलें ताकि हम खुद को परख सकें. एशिया कप में हमें एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों से सामना करना होगा.

बता दें कि भारतीय फुटबॉल टीम को अगले साल संयुक्त अरब अमीरात में पांच जनवरी से एक फरवरी तक होने वाले टूर्नामेंट खेलना है. इसमें टीम को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए सर्वश्रेष्ठ तैयारी करनी होगी. टीम 2011 इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में खेली थी और इस चरण में अपने सभी मैच बड़े अंतर से हारकर ग्रुप चरण में ही बाहर हो गई थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com