भाजपा नेता को पत्नी ने रंगरेलियां करते हुए पकड़ा, प्रेमिका और पति पीट, किया पुलिस के हवाले
भाजपा नेता को पत्नी ने रंगरेलियां करते हुए पकड़ा, प्रेमिका और पति पीट, किया पुलिस के हवाले

भाजपा नेता को पत्नी ने रंगरेलियां करते हुए पकड़ा, प्रेमिका और पति पीट, किया पुलिस के हवाले

फर्रुखाबाद। शिक्षिका ने भाजपा नेता पति को रविवार सुबह प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते मौके पर ही पकड़ लिया। शिक्षिका ने वहां जमकर हंगामा काटा और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया। इस दौरान शिक्षिका ने प्रेमिका की जमकर धुनाई की। किसी तरह प्रेमिका वहां से बचकर भाग निकली। भाजपा नेता ने पकड़े जाने की सूचना अपने वरिष्ठ पदाधिकारियों को दी। वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप से पुलिस ने भोलेपुर स्थित एक मकान पर बैठाकर शिक्षिका के साथ समझौता कराकर मामला शांत करा दिया।भाजपा नेता को पत्नी ने रंगरेलियां करते हुए पकड़ा, प्रेमिका और पति पीट, किया पुलिस के हवाले

फतेहगढ़ कोतवाली के अंबेडकर कालोनी में एक शिक्षिका अपने भाजपा नेता पति के साथ किराए के मकान में रहती है। भाजपा नेता का नगला प्रीतम निवासी महिला से प्रेम संबंध है। रविवार को भाजपा नेता अपने साथी के साथ प्रेमिका के घर पहुंच गया। इसकी सूचना किसी ने भाजपा नेता की पत्नी को दे दी। आग बबूला पत्नी मौके पर जा धमकी और अपने पति को रंगरेलियां मनाते मौके पर ही पकड़ लिया। शिक्षिका ने प्रेमिका की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

किसी तरह प्रेमिका अपने को बचाकर वहां से खिसक गयी। पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया और अपने साथ वहां से ले आई। इसी बीच इसकी सूचना भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को दी गई। वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप से पुलिस शिक्षिका व भाजपा नेता को भोलेपुर स्थित एक मकान में ले गई और दोनों को बैठाकर मामला शांत कराया। भाजपा नेता ने पत्नी से माफी मांग ली। कर्नलगंज चौकी प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिली थी। उनके पहुंचने से पहले ही सब लोग मौके से जा चुके थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com