बढ़ सकती है मुश्किलें, इन स्टार्स की, हाईकोर्ट ने भेजा नोटिस काला हिरण केस…

राजस्थान के चर्चित काला हिरण शिकार मामले में अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ने वाली है. राजस्थान हाईकोर्ट ने इस मामले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठार, तब्बू और दुष्यंत सिंह को नया नोटिस जारी किया है जो उनके लिए मुश्किल बन सकता है.

हाईकोर्ट ने यह नोटिस राजस्थान सरकार की याचिका पर जारी किया है और राजस्थान सरकार ने सीजेएम कोर्ट की तरफ से इन लोगों को बरी किए जाने के खिलाफ याचिका दायर की थी. इस मामले की सुनवाई अब 8 सप्ताह बाद होगी और इससे पहले हाईकोर्ट ने इस साल मार्च में भी राजस्थान सरकार की याचिका पर इन लोगों को नोटिस जारी किया था. इसी के साथ इस मामले में अभिनेता सलमान खान पिछले साल दोषी करार दिए जा चुके हैं. अदालत ने 1998 में दो काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को दोषी पाया था और सलमान को अप्रैल 2018 में पांच साल की सजा सुनाई गई थी.

वहीं यह घटना फिल्म हम साथ-साथ है कि शूटिंग के दौरान की है और इस मामले की सुनवाई के दौरान सरकारी वकील का कहना था कि फिल्म के कलाकार जिप्सी पर सवार थे और उस जिप्सी को सलमान खान चला रहे थे.हिरणों का झुंड देखने पर इन लोगों ने उनपर गोली चलाई. इसमें दो काले हिरण मारे गए. लोगों ने गोली की आवाज सुनी तो वहां पहुंचे. उन लोगों ने सलमान समेत अन्य लोगों का पीछा किया लेकिन ये लोग वहां से भागने में सफल रहे.” वहीं इस मामले में अदालत ने पर्याप्त सबूत नहीं मिलने पर सैफ अली खान, तब्ब, सोनाली बेंद्रे और जोधपुर निवासी दुष्यंत सिंह को बरी कर दिया था लेकिन सलमान फंस गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com