बड़ी खबर : IPS ऑफिसर संजय पांडे ने वसूली रेकैत का पर्दाफाश किया

मुंबई के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा था. इस पत्र के बाद से मुंबई की राजनीति में हड़कंप मच गया.

पत्र में परमबीर सिंह ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी सचिन वाजे को गृहमंत्री अनिल देशमुख ने उनके लिए 100 करोड़ रुपये प्रति महीने वसूली करने के लिए कहा था. इसी सब के बीच में आमिर खान के शो सत्यमेव जयते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सत्यमेव जयते में पहुंचे थे IPS ऑफिसर संजय पांडे

इसमें आईपीएस ऑफिसर संजय पांडे बातचीत करते दिख रहे हैं. वो इसमें पुलिस द्वारा लिए जाने वाली रिश्वत के बारे में बता रहे हैं. आमिर ने सवाल किया- ‘हम देखते हैं कि पुलिस या कान्सटेबल जो हैं वो हमसे सड़क पर या नुक्कड़ पर रिश्वत लेता है.

चाहे वो आम इंसान हो या ऑटो रिक्शा ड्राइवर हो…हम ये कह रहे हैं कि कान्सटेबल कम कमा रहे हैं, लेकिन हमसे तो बहुत ज्यादा वसूल कर रहे हैं. तो फिर उसकी आमदनी तो अच्छी होनी चाहिए.’

इस पर संजय पांडे ने कहा- ‘आमदनी उसी आदमी तक सीमित रहती हो तो मैं मानने को तैयार हूं. वो बेचारा सारी आमदनी कलेक्ट करके अपने घर ले जा पाता होगा ऐसा मुझे पूरा विश्वास नहीं है.

हम सभी डेमोक्रेसी में हैं. हर आदमी के ऊपर कोई है. सीनियर्स होते हैं. सीनियर्स के भी सीनियर्स होते हैं उसके बाद पॉलिटिशियन हैं पूरी श्रृंखला है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com