बड़ी खबर: बिहार के तेघड़ा विधानसभा से RJD विधायक वीरेंद्र कुमार ने JDU का दामन थाम लिया

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल में घमासान मचा हुआ है. पिछले कुछ दिनों में आरजेडी के 6 एमएलए और 5 एमएलसी पार्टी छोड़ कर जनता दल यूनाइटेड का दामन थाम चुके हैं. मंगलवार को एक और विधायक छोड़ने के साथ ही RJD का साथ छोड़ने वाले विधायकों की संख्या 7 हो गई है.

मंगलवार को तेघड़ा विधानसभा से आरजेडी विधायक वीरेंद्र कुमार ने जदयू का दामन थाम लिया. बिहार सरकार के मंत्री और वरिष्ठ जनता दल यूनाइटेड नेता लल्लन सिंह ने वीरेंद्र कुमार को पार्टी की सदस्यता दिलवाई.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन के कारण वीरेंद्र कुमार की पार्टी सदस्यता ग्रहण के मौके पर आयोजित मिलन समारोह कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. जेडीयू कार्यालय में बिना किसी तामझाम के ललन सिंह ने वीरेंद्र यादव को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई.

जनता दल यूनाइटेड में शामिल होने के बाद वीरेंद्र कुमार ने कहा, “मैं शुरू से नीतीश कुमार के साथ रहा हूं. वह हमारे बड़े भाई की तरह हैं. विकास का जितना काम नीतीश कुमार ने किया है उतना किसी ने नहीं किया. आरजेडी में कोई कहीं से भी आता है और उसे टिकट मिल जाता है. मुंबई या कोलकाता से कोई भी आ जाता है और उसे टिकट मिल जाता है. जनता इन सब का जवाब देगी.”

वहीं लल्लन सिंह ने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल की हालत 2010 से भी खराब होगी जब उसके केवल 22 विधायक जीते थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com