बड़ी खबर : त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्यपाल बेबी रानी मोर्या से मुलाकात की और उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया.

आपको बता दें कि उत्तराखंड में बीजेपी विधायक दल की बैठक कल होगी। कल सुबह 11 बजे होने वाली विधायक दल की बैठक में नया नेता चुना जाएगा।

बीजेपी के कई विधायकों की नाराजगी जताने के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री पद पर बने रहने पर संकट जारी था, जिसके बाद पार्टी आलाकमान इस पर दो दिनों से मंथन कर रहा था और तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद से हटाया जा सकता है। आज उन्होंने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद पर परिवर्तन की चर्चाओं के बीच सीएम रावत आज देहरादून पहुंचे। सुबह करीब 11 बजे सीएम रावत जौली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। देहरादून पहुंचने के बाद से ही उनके पद से हटाए जाने को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे।

वहीं, उत्तराखंड के बीजेपी प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने बताया कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत  आज शाम तीन बजे मीडिया से बात करेंगे। सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक, इसके बाद शाम 4 बजे सीएम रावत राज्यपाल बेबी रानी मौर्या से मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com