बड़ी खबर: करीना कपूर की ‘मां’ को हुई 2 साल की जेल...

बड़ी खबर: करीना कपूर की ‘मां’ को हुई 2 साल की जेल…

फिल्मों में काम पाने के लिए आपको दिन रात मेहनत करनी पड़ती है आपको फ़िल्मी जगत में मुकाम हासिल तभी होता है जब आप अपनी काबिलियत दूसरो को दिखा देते है और अपने अभिनय से फ़िल्मी जगत में लौहा मनवा लेते है.फिल्मों में काम पाने के लिए आपको अपनी जगह छोड़ कर महंगी मुंबई नगरी में जाकर रहना पड़ता है आप वंहा जाकर अपने सपनो को हकीकत में बदलने के लिए पूरी मेहनत करते है. आप दिन रात फिल्मों के निर्देशकों के यहां चक्कर काटते रहते है कि कही कोई आपको अपनी फिल्म में छोटा-मोटा काम दे दे और आपका मुंबई में काम पाने का सपना पूरा हो सके पर ऐसा हो जरुरी नही.बड़ी खबर: करीना कपूर की ‘मां’ को हुई 2 साल की जेल...

पत्नी के पर्स में मिला यूज्ड कंडोम तो पति ने गुस्से में पत्नी के इनरवियर में…

कपूर खानदान किसी भी परिचय का मोहताज़ नहीं है जहां 90 के दशक में कपूर खानदान के बड़ो ने फ़िल्मी जगत में अपना मुकाम हासिल किया था वही अब कपूर खानदान के बच्चों ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाई है.कपूर खानदान का विवादों से भी रिश्ता गहरा है कभी करिश्मा कपूर का संजय के साथ घर वालों का कहना ना मानते हुए खुद की मर्ज़ी से शादी करना और फिर खुद कि मर्ज़ी से कुछ सालों बाद उनसे तलाक लेना उसके बाद करीना कपूर का अपनी से बड़ी उम्र के अभिनेता सैफ अली खान से शादी करना जो पहले से ही 2 बच्चों के पिता है.

फिल्मों में अगर लोग किसी सीरियल में काम करते है तो वो अपने निर्माता और निर्देशक को देखते है कि उन्हें इस सीरियल को बनाने में कितना फायदा होता है तो उनके मन में भी यह भावना आने लग जाती है कि खुद का प्रोडक्शन हाउस खोलना बहुत आसान है और इसको खोलने से उन्हें फायदा होगा और इसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकते है.ऐसा ही कुछ हुआ करीना कपूर की माँ के साथ जिन्हें अपनी इस धाधली के चलते अब जेल की हवा खानी पड़ेगी.

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में करीना कपूर की मां का रोल अदा करने वालीं एक्ट्रेस अलका कौशल को एक चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने 2 साल की सजा सुनाई है। पंजाब के संगरूर कोर्ट ने अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को 50 लाख के चेक बाउंस केस में 2-2 साल की सजा सुनाई है और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिये है। अलका टीवी की दुनिया का एक जाना-माना चेहरा है अलका टीवी के मशहूर धारावाहिक कुमकुम,कुबूल है जैसे टीवी के मशहूर धारावाहिकों में काम कर अपने अभिनय का लौहा मनवा चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने बजरंगी भाईजान और क्वीन जैसी फिल्मों में भी काम किया है बजरंगी भाईजान में उन्होंने करीना कपूर की माँ का रोल निभाया है.वही क्वीन फिल्म में उन्होंने कंगना की माँ का रोल निभाया है.

खबरों के मुताबिक गांव लागड़िया निवासी अवतार सिंह के साथ अलका की अच्छी खासी जान-पहचान थी और दोस्ती भी हो गई। ऐसे में अलका और उनकी मां ने एक टीवी सीरियल बनाने के बारे में सोचा और पैसो के लिए अपने इस दोस्त अवतार से मदद के रूप में 50 लाख रुपये लिए है अवतार पेशे से किसान है और अच्छी खासी जमीन का मालिक भी है अवतार ने यह सोचकर कि अलका जानी-मानी अभिनेत्री है तो जरूरत में लिए गए पैसे समय से लौटा देंगी तो अवतार ने अपनी जमीन का कुछ हिस्सा बेच कर अलका और उनके माँ को पैसे कुछ समय के लिए उधार दिये और यह भी कहा कि समय रहते ही पैसे वापस कर दे.

जब अवतार को अपने पैसों की वापस जरूरत हुई और उन्होंने अपने पैसे मांगे तो लाख बार पैसे मांगने पर भी अभी तक उन्हें उनके ही पैसे वापस नही दिये गए. अवतार ने बताया की जब उन्होंने उनसे बार-बार अपने पैसे वापस मांगते तो अलका और उनकी मां ने उनको जान से मारने की धमकी दे डाली और जब अवतार ने अलका को कई बार जोर दे कर बोला तो उन्होंने अवतार को 2 चेक दिए, जो अकाउंट में डालते के साथ ही बाउंस हो गए। चेक बाउंस होने के बाद अवतार ने दोनों के खिलाफ कोर्ट में केस दायर कर दिया और कोर्ट ने अवतार के हक में फैसला सुनाते हुए अलका और उनकी माँ को 2 साल की सजा सुनाई है.

टीवी के मशहूर अभिनेता वरुण बडोला अलका के सगे भाई हैं। वरुण भी अपनी बहन की तरह टीवी के मशहूर अभिनेता है और कई मशहूर सीरियल में काम कर चुके है आज कल वरुण तेरे आंगन में सीरियल में काम कर रहे है जो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है वरुण किसी भी परिचय के मोहताज़ नही है. वही वरुण की पत्नी राजेश्वरी सचदेव भी मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। राजेश्वरी सचदेव टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी है पर फ़िलहाल राजेश्वरी ने शादी के बाद टीवी और फिल्मों से दूरी बना ली है अल्का के पिता विश्व मोहन बडोला भी नामी थियेटर आर्टिस्ट हैं और जोधा-अकबर, स्वदेश और लगे रहो मुन्नाभाई जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं अलका के पिता भी अभिनय की दुनिया में कोई नए नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com