बड़ा हादसा: मोतीहारी में बस हादसे में गई 22 जानें!

बड़ा हादसा: मोतीहारी में बस हादसे में गई 22 जानें!

बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही एक यात्री बस के पलट जाने से उसमे भीषण आग लग गई .घटना  मोतीहारी के पास हुई है. इसमें 22 लोगों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. यह भीषण हादसा तब हुआ जब यात्रियों से भारी हुई एक बस मुजफ्फरपुर से दिल्ली की ओर आ रही थी. बस जब मोतीहरी के आस पास पहुंची तभी अचानक संतुलन खो कर पलट गई जिसके बाद इसमें आग लग गई.बड़ा हादसा: मोतीहारी में बस हादसे में गई 22 जानें!

कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही बस धु-धु कर जलने लगी. दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. मगर चालक का संतुलन बिगड़ना इसका एक कारण माना जा रहा है. बस में सवार लोगों में से कुल 22 के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है. दुर्घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही दमकल की गाड़ियों को भी ख़बर दी जा चुकी थी. फ़िलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है.

जलती बस को देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया वही सड़क पर भीड़ हो जाने के कारण यातायात को सुगम बनाए जाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. सूत्रों के अनुसार मृतकों की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की ख़बर है वही घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती किया गया है.  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com