ब्रेकअप से उबरने में कटरीना कैफ को मां से यूं मिली थी मदद…

कभी कटरीना कैफ और रणबीर कपूर रिलेशनशिप में थे. दोनों के शादी तक कर लेने की अटकलें थीं. लेकिन ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला. कुछ सालों में ही दोनों का ये रिश्ता टूट गया. अब एक इंटरव्यू में कटरीना कैफ ने रणबीर कपूर संग अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है. साथ ही ये भी बताया कि ब्रेकअप की खबर जानने के बाद उनकी मां ने कैसे रिएक्ट किया था और उन्हें मां से क्या सलाह मिली थी.

मुंबई मिरर से एक बातचीत में कटरीना कैफ ने ब्रेकअप की पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली. कटरीना ने कहा, ”जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी था. मेरे साथ जो कुछ हो रहा था मुझे उसे महसूस करना था. इस रिश्ते में अपने हिस्से की जिम्मेदारी मुझे लेनी थी. जिंदगी के उस पड़ाव में मेरी मां की एक सलाह ने मेरी काफी मदद की.”

कटरीना कैफ ने कहा, “मां ने कहा, कई लड़कियां और महिलाएं इस पड़ाव से गुजरती हैं, तुम्हें लगता है कि तुम अकेली हो, लेकिन तुम नहीं हो.” मां के इस विचार ने मुझे लाइफ में काफी हद तक सहज किया था.

एक्ट्रेस का कहना है कि वो इमोशनल हैं और किसी के लिए ये चीज नहीं बदलने वाली हैं. रिलेशनशिप के बारे में कटरीना कैफ ने कहा, “किसी रिश्ते में रहना खूबसूरत होता है. किसी शख्स को देने के लिए मेरे पास बहुत कुछ है. लेकिन अब मैं जानती हूं कि कोई और तुम्हें तुम्हारी पहचान नहीं दिला सकता.”

बता दें कि ब्रेकअप के बाद कटरीना कैफ और रणबीर कपूर आमने-सामने आने से बचते हैं. हालांकि एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वे अपने मन में किसी के लिए बुरी भावनाएं नहीं रखती हैं. इन दिनों कटरीना कैफ सिंगल हैं और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. आलिया और कटरीना काफी अच्छी दोस्त भी हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो 5 जून को कटरीना कैफ की फिल्म भारत रिलीज हो रही है. इसमें वे सलमान खान संग नजर आएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com