ब्रह्मास्त्र का एक और गाना हुआ रिलीज

अरिजीत सिंह की आवाज में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का तीसरा गाना रिलीज हो गया है। यूट्यूब पर जारी इस गाने का टाइटल है डांस का भूत’ Dance Ka Bhoot । बता दें इस गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम ने दिया है.

गाने में रणबीर कपूर बने हैं  DJ
डांस का भूत’ गाने में रणबीर कपूर को दशहरा फेस्टिवल में बहुत से डांसर्स के साथ जबरदस्त एनर्जेटिक डांस करते हुए देखा जा सकता। ना केवल डांस इस सॉन्ग के तीन मिनट के वीडियो में गाने में इस्तेमाल किया गया भव्य सेट भी ध्यान खीचता है। गाने में रणबीर को औरतों के साथ ट्रेडिशनल डांस धुनाची भी करते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद रणबीर DJ के अवतार में हजारों डांसर्स को अपनी धुन पर थिरकने के लिए मजबूर करते दिख रहे हैं। बता दें इस गाने को जाने माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

दशहरे से पहले यहां देखें रावण दहन
दशहरा फेस्टिवल के आस-पास इस गाने को रिलीज करना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। सबसे खास बात ये कि गाने के वीडियो में दशहरा त्योहार की सबसे प्रचलित परम्परा रावण दहन भी दिखाया गया है। वीडियो के सीन में रणबीर कपूर बहुत बड़े कई ड्रम से बने पिरामिड पर रावण के सामने खड़े होकर रावण दहन देखते हैं। गाने का ये सीन रोमांचित करता है। रणबीर के इस गाने को फैन्स बेहद पसंद भी की रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, वाह ये गाना कितना शानदार है, रणबीर का डांस और एक्प्रेशन उफ…जादू भरी अरिजीत की आवाज Ranbir+Arijit= deadly combo, इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता।’

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र  9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com