बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार युवक और बालक की हुई मौत, तीन घायल

यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। इनमें एक युवक व एक बालक था। युवकों की मौत हो गई, वहीं तीन जख्‍मी हो गए। हादसा लालगंज कोतवाली इलाके में हाईवे पर हुआ। बुधवार की सुबह बोलेरो ने बाइक में टक्‍कर मारी थी। बगल से जा रहे दो बाइक सवार भी दुर्घटना की जद में आ गए थे। इस दौरान अनियंत्रित होकर बोलेरो भी पलट गई। हालांकि उसमें सवार सभी सकुशल रहे। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस भी पहुंची और फौरन घायलों को लालगंज सीएचसी में भर्ती कराया।

एक बाइक पर तीन सवार थे

लालगंज थाना क्षेत्र के बाबूतारा के रहने वाले मोहम्‍मद बशीर का 15 वर्षीय पुत्र सुफियान बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे बाइक से कहीं जा रहा था। उसके साथ बाइक पर गांव के ही मंजूर अहमद का 12 वर्षीय पुत्र आमिर और मोहम्‍मद शरीफ का 22 वर्षीय पुत्र शकील अहमद भी थे। लालगंज कोतवाली अंतर्गत हाइवे पर स्थित सगरासुंदरपुर पेट्रोल पंप के सामने सरकारी विभाग की बोलेरो ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक सवार सुफियान और आमिर जमीन पर गिरकर लहूलुहान हो गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

अन्‍य बाइक पर सवार दो लोग भी जद में आकर जख्‍मी

इसी बीच बगल से जा रहे बाइक सवार भी बोलेरो की जद में आकर गिर गए। बाइक सवार दो लोग भी जख्‍मी हो गए। आसपास के लोगों और राहगीरों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। तीनों घायलों को लालगंज स्थित सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में पुलिस ने भर्ती कराया।

बोलेरो भी पलट गई, सवार सुरक्षित

उधर दुर्घटना के बाद बोलेरो भी अनियंत्रित होकर कुछ दूर आगे पलट गई। बोलेरो में पांच लोग सवार थे। हालांकि वह सभी लोग बाल-बाल बच गए। पुलिस ने वाहनों को कब्‍जे में ले लिया है। साथ ही आरोपित बोलेरो चालक को पुलिस हिरासत में लेकर कोतवाली ले गई।

ट्रैक्टर ट्राली पलटने से चालक की मौत

झूंसी थाना क्षेत्र के नई झूंसी गंगोली शिवाला के निकट अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से चालक की मौत हो गई। नई झूंसी निवासी सुरेश यादव का पुत्र विजय यादव 23 ट्रैक्टर-ट्राली लेकर जा रहा था। इसी दौरान गंगोली शिवाला के पास अचानक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। विजय के परिवार वाले भी बिलखते हुए वहां पहुंचे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com