बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने इस नेता पर लगाया रेप का आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने इस नेता पर लगाया रेप का आरोपबिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्टर एजाज खान के खिलाफ कल एक्ट्रेस ऐश्वर्या ने अश्‍लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया था। मॉडल ने मंगलवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन जाकर एजाज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। अब मॉडल ऐश्वर्या ने राजनीतिक रसूख वाले एक नेता पर अगवा करके रेप का आरोप लगाया है।

कल रात मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट पक़ड़ा गया। जिसमें एक मॉडल और ऐक्ट्रस ऐश्वर्या के साथ दो अभिनेत्रियां पकड़ी गईं। अब एक अभिनेत्री ने राजनीतिक रसूख वाले एक नेता पर अगवा करके रेप का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने मनसे के नेता अलताफ मरचेंट पर अपहरण करके रेप करने का आरोप लगाया है।

अभिनेत्री का आरोप है कि नेता ने राज ठाकरे के साथ अपनी फोटो दिखाकर बॉलीवुड में काम दिलाने का झासा दिया और फिर धीरे-धीरे ड्रग्स की लत लगाकर घर में कैद करके उसके साथ रेप किया। ये अभिनेत्री कुछ हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम भी कर चुकी है। अभिनेत्री का ये भी कहना है कि अलताफ ने बाकी लड़कियों को भी जाल में फंसाकर उनके साथ रेप किया है।

अब यूपी को कैसे गुजरात बनाएंगे मोदी? इन 6 आंकड़ों को करना होगा मैच

मॉडल ऐश्वर्या ने एजाज पर आरोप लगाया था कि वो उनको व्हाट्सएप के जरिए भद्दे मैसेज़ भेजता है। ऐश्वर्या ने सोमवार को इस बारे में वर्सोवा पुलिस से बात की थी और उन्होंने बकायदा एजाज खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। उन्होंने अपने लैटर में ये भी लिखवाया था कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट हीं है। ऐश्वर्या बस एजाज खान को बेनकाब करना चाहती हैं। स्नैपशॉट द्वारा ली गईं एजाज और ऐश्वर्या की चैट को देखकर आप खुद ही अंदाज़ा लगा सकते हैं कि एजाज ऐश्वर्या को कितने अश्लील मैसेज़ भेजते हैं।

 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com