बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या का वीडियो हों रहा वायरल, ऐश्वर्या ने बताया अभिषेक से झगड़ा होने पर कौन बोलता है सॉरी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर रीसर्फेस हो गया है. फैन्स इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. वीडियो में ऐश्वर्या राय बता रही हैं कि जब उनका और अभिषेक बच्चन का झगड़ा होता है तो पहले वही सॉरी बोलती हैं.

ये वीडियो द कपिल शर्मा शो का है. ऐश्वर्या अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शो पर गई हुई थीं और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ऐश्वर्या से तमाम मजेदार सवाल पूछ रहे थे. सवालों के इस क्रम में कपिल ने ऐश्वर्या से पूछा कि जब उनका और अभिषेक बच्चन का झगड़ा होता है तो पहले कौन सॉरी बोलता है?

https://www.instagram.com/p/CBE819AhFak/?utm_source=ig_embed

इससे पहले कि ऐश्वर्या जवाब दे पातीं नवजोत सिंह सिद्धू कहते हैं कि ये कौन सी पूछने वाली बात है, वही बोलते होंगे. लेकिन ऐश्वर्या इससे हटकर जवाब देते हुए कहती हैं कि हम ही बोलते हैं. ऐश्वर्या कहती हैं, “हम ही बोलते हैं जी, जल्दी बोल लेते हैं और खत्म कर लेते हैं बात को.” इस पर कपिल शर्मा पंच मारते हुए कहते हैं कि आप ही बोल देती हैं?

कपिल कहते हैं कि इतनी सुंदर वाइफ और सॉरी भी बोले? ये तो खुदा का कहर है. इसके बाद कपिल ऐश्वर्या की मालदीव ट्रिप के बारे में पूछते हैं और कहते हैं कि बड़े लोग मालदीव जाते हैं और गरीब आदमी लोनावला में चिक्की खाकर वापस आ जाता है. मालूम हो कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंध गए थे.

इस वजह से हुई थीं ट्रोल

दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है. ऐश्वर्या कई बार आराध्या के प्रति इनसिक्योरिटी को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. आराध्या का जन्म ऐश्वर्या अभिषेक की शादी के तीन साल बाद 2011 में हुआ था. मां बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com