बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे

सलमान के वकील ने बताया है कि वीडियो में केतन ने सलमान खान की तुलना बाबर और औरंगजेब से की है। बता दें कि सलमान खान ने सेशन कोर्ट के मार्च 2022 के आदेश को चुनौती देते हुए यह अपील दायर की है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान उनके  पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गए हैं। सलमान खान का कहना है कि केतन द्वारा उनके बारे में शेयर किया गया वीडियो न सिर्फ मानहानिकारक है बल्कि साम्द्रायिक रूप से भड़काने वाला भी है। सलमान के वकील ने बताया है कि वीडियो में केतन ने सलमान खान की तुलना बाबर और औरंगजेब से की है। बता दें कि सलमान खान ने सेशन कोर्ट के मार्च 2022 के आदेश को चुनौती देते हुए यह अपील दायर की है।

क्या है पूरा मामला
न्यायमूर्ति सी. वी.भडांग की एकल पीठ खान की एक अपील पर सुनवाई कर रही है। बता दें कि सलमान ने एक दीवानी अदालत के मार्च 2022 के आदेश को चुनौती देते हुए यह अपील दायर की है। दीवानी अदालत ने केतन कक्कड़ के खिलाफ अभिनेता की ओर से दायर मानहानि के मुकदमे में उन्हें (सलमान खान को) राहत देने से इनकार कर दिया था।  दरअसल केतन कक्कड़ के खिलाफ दायर मुकदमा उनके द्वारा सोशल मीडिया पर अपलोड किये गए वीडियो से जुड़े हैं, जो सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में खान की अवैध गतिविधियों के बारे में हैं। सलमान खान ने अदालत से कक्कड़ को मानहानिकारक वीडियो हटाने और आगे इस तरह की टिप्पणी करने से रोकने का निर्देश देने का भी अनुरोध किया था। वहीं जब दीवानी अदालत ने जब ऐसा कोई आदेश जारी करने से इनकार कर दिया, तब सलमान ने उच्च न्यायालय का रुख किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com