जब बेटी के बैग में देखा कुछ ऐसा तो उड़ गए माँ के होश...

जब बेटी के बैग में देखा कुछ ऐसा तो उड़ गए माँ के होश…

आज के समय में बहुत तेजी के साथ समाज में परिवर्तन हो रहा है। इसके पीछे कुछ हद तक पक्षिमी सभ्यता का भी हाथ है। पक्षिमी सभ्यता अपनाने की वजह से देश के कई बड़े बदलाव हुए हैं। कुछ अच्छे तो कुछ बुरे जो भारतीय परिवेश के हिसाब से यहाँ फिट नहीं बैठते हैं।

पक्षिमी सभ्यता की ही देन है कि जहाँ भारत में पहले सेक्स पर लोग खुलेआम बात नहीं कर सकते थे, वहीँ आज सेक्स से जुड़े मुद्दों पर आये दिन वीडियो बनते रहते हैं। आजकल कई बड़े शहरों में माँ- बाप अपने बच्चों से सेक्स पट खुलकर बात भी कर रहे हैं।

कई माँ- बाप बच्चों को स्कूल- कॉलेज जाने के बावजूद भी उन्हें नासमझ ही समझते हैं। आज का हर बच्चा अच्छी और बुरी चीजों में फर्क करना अच्छे से जनता है। आज का समय तो स्मार्टफोन का समय है, ऐसे में कोई भी कैसे बेवकूफ बना रह सकता है।

नेट पर दुनियाँ की सारी जानकारी उपलब्ध है। इसके बावजूद भी अगर आप अपने बच्चों को नादान समझते हैं तो यह सही नहीं हैं। एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है, जिसमे एक माँ अपनी बच्ची को नादान समझती है।

एक माँ अपना कुछ सामान ढूढने के लिए अपनी बच्ची का बैग देखती है। वह बच्ची से बोलती है कि वह उसके सामान को इधर- उधर ना किया करे। बैग से सामान निकालते वक़्त उसे एक कॉन्डोम का पैकेट मिलता है। यह देखकर महिला के होश उड़ जाते हैं, वह जोर- जोर से आवाज देकर अपनी बच्ची को बुलाती है। माँ अपनी बच्ची से पूछती है कि यह क्या है?

लड़की के कुछ बताने से पहले ही उसकी माँ उसे समाज की दुहाई देने लगती है और कहती है अगर यह तेरे पापा को पता चली तो क्या होगा?लड़की कुछ बोलती इससे पहले ही उसकी माँ ने उसे जोरदार दो- तीन चाटे जड़ दिए। महिला रोटी हुई अपनी बच्ची को गले लगा लेती है। इतना सब हो जाने के बाद जब लड़की सच्चाई बताती है तो महिला हँसने लगती है। आखिर लड़की ऐसा क्या बताती है? जानने के लिए आप भी वीडियो देखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com