बुर्का पहनीं मतदाताओं की पहचान के लिए बीजेपी ने की महिला पुलिस की मांग

बीजेपी ने मांग की है कि मतदान केंद्रों पर बड़ी संख्या में बुर्का पहनकर आने वाली महिलाओं के पहचान पत्रों की जांच के लिए महिला पुलिस और अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की जाए. यूपी बीजेपी ने इस बारे में मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र भेजा है. बीजेपी ने यूपी में छठे और सातवें दौर के मतदान के लिए संवेदनशील और अतिसंवेदनशील घोषित किए गए मतदान केंद्रों पर महिला पुलिस की तैनाती की मांग की है. भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर एवं प्रशासनिक कार्य प्रमुख कुलदीप त्रिपाठी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को इस बाबत शिकायत भेजी.

शिकायत में कहा कि विधानसभा चुनाव में बड़ी संख्या में महिला मतदाता बुर्का पहनकर मतदान करने आती हैं, जिस वजह से उनकी सही पहचान करने के लिए पर्याप्त संख्या में महिला पुलिसकर्मी तैनात करना आवश्यक है, जिससे ऐसे मतदाताओं के पहचान पत्र की ठीक ढंग से जांच हो सके और फर्जी मतदान की आशंका समाप्त की जा सके.

मुस्लिम महिलाएं नहीं डाल पाएंगी बुर्के में वोट, भाजपा के खिलाफ रची गई साजिश बेनकाब!

भाजपा ने मऊ तथा बलिया के संवेदनशील एवं अति संवेदनशील बूथों की सूची संलग्न कर मांग करते हुए कहा कि उक्त क्षेत्रों में बिना अर्धसैनिक बलों के निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है. अतः चुनाव आयोग पर्याप्त संख्या में महिला पुलिस एवं अर्धसैनिक बलों की तैनाती करें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com