अभी-अभी: बीजेपी विधायक का बड़ा बयान, जल्द ही भारत बनेगा हिंदू राष्ट्र, हर मुसलमान को बनाया जाएगा अब हिंदू...

अभी-अभी: बीजेपी विधायक का बड़ा बयान, जल्द ही भारत बनेगा हिंदू राष्ट्र, हर मुसलमान को बनाया जाएगा अब हिंदू…

Lucknow: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह का है। इस वीडियो में वो कहते हुए दिख रहे हैं कि जल्द ही भारत एक हिंदू राष्ट्र बनने वाला है और इस देश के सभी मुसलमानों को हिंदू बना दिया जाएगा।अभी-अभी: बीजेपी विधायक का बड़ा बयान, जल्द ही भारत बनेगा हिंदू राष्ट्र, हर मुसलमान को बनाया जाएगा अब हिंदू...PM मोदी ने लड्डू खिलाकर किया अमित शाह का स्वागत, पार्टी सांसदों को दी नसीहत

बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से बीजेपी के एमएलए सुरेंद्र सिंह का या बयान 3 अगस्त को पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती के दिन का है। सोशल मीडिया पर सुरेंद्र सिंह के बयान का वीडियो शेयर किया जा रहा है।

 

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए वह कह रहे हैं कि हर हाल में भारत एक हिंदू राष्ट्र बनेगा और ये बनकर ही रहेगा। सुरेंद्र सिंह से जब किसी पत्रकार ने पूछा कि अगर भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा तो यहां के मुसलमानों का का क्या होगा?

इस सवाल के जवाब में सुरेंद्र सिंह कह रहे हैं कि देश में जितने भी मुसलमान हैं वो सब पहले हिंदू ही थे। हिंदू धर्म से परिवर्तित होकर ये लोग मुसलमान बने थे। हिंदू राष्ट्र बनने के बाद हर मुसलामन को भी हिंदू बना दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com