बीजेपी की सबसे बड़ी समस्या ये है कि वो अपने को ‘धन-प्रतिनिधि’ समझती है, इसीलिए वो किसानों को दांव पर लगा रही है : सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर किसानों की अनदेखी करने का आरोप लगाया है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने उन्हें ‘धन-प्रतिनिधि’ कहा है. एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसते हुए आज ट्वीट किया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार की सबसे बड़ी समस्या ये है कि वो अपने को जन-प्रतिनिधि नहीं ‘धन-प्रतिनिधि’ समझती है, इसीलिए धनवानों के लिए किसानों को दांव पर लगा रही है.

अखिलेश यादव ने किसानों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी भूल रही है कि वो जिन्हें नुकसान पहुंचा रही है, वे संकट से संघर्ष करने वाले देश के वो दो-तिहाई लोग हैं, जो कभी हार नहीं मानते. अखिलेश यादव का कहना है कि केंद्र सरकार किसानों का हौसला तोड़ने की कोशिश कर रही है.

भाजपा सरकार की सबसे बड़ी समस्या ये है कि वो अपने को जन-प्रतिनिधि नहीं ‘धन-प्रतिनिधि’ समझती है, इसीलिए धनवानों के लिए किसानों को दाँव पर लगा रही है.

भाजपा भूल रही है वो जिन्हें नुक़सान पहुँचा रही है, वे संकट से संघर्ष करनेवाले देश के वो दो-तिहाई लोग हैं, जो कभी हार नहीं मानते.

इससे पहले अखिलेश ने ट्वीट के जरिए कहा था कि बीजेपी सरकार ने किसानों से निर्थक वार्ता करके फिर अगली तारीख दे दी. उन्होंने कहा कि हर बार आधा दिन गुजार कर 2 बजे बैठक शुरू करने से ही लगता है कि बीजेपी सरकार आधे मन से आधे समय काम करके, इस आंदोलन को लंबा खींचना चाहती है, जिससे किसानों का हौसला टूटे, पर किसान टूटनेवाले नहीं, सत्ता का दंभ तोड़नेवाले हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com