“बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मेरे ऑफिस को भारी क्षति पहुंचाई है : दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा

दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय पर गुरुवार सुबह प्रदर्शन व उसके बाद तोड़फोड़ की गई. बताया जा रहा है कि भाजपा (BJP) कार्यकर्ता यहां अपना विरोध जताने के लिए पहुंचे थे. जल बोर्ड के मुताबिक इस दौरान जल बोर्ड के दफ्तर और जल बोर्ड उपाध्यक्ष राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के कार्यालय में उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की. जल बोर्ड इस मामले की दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में आधिकारिक शिकायत दर्ज करवाएगा.

उपद्रवियों ने दिल्ली जल बोर्ड मुख्यालय में कई स्थानों पर शीशे की खिड़कियां और दरवाजे तोड़ डाले, इस दौरान कई व्यक्तियों को चोटें भी आईं. हिंसा फैला रहे इन लोगों ने दिल्ली जल बोर्ड में शीशे की खिड़कियों के अलावा फर्नीचर को भी तहस-नहस करने की कोशिश की.

इस पूरे विषय पर दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा ने कहा, “गुरुवार सुबह से दिल्ली जल बोर्ड के मुख्यालय पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) की अगुवाई में प्रदर्शन किया. दोपहर 12 बजकर 30 मिनट के करीब बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने दरवाजे तोड़कर जल बोर्ड के मुख्यालय पर हमला किया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ नारे लगाए.”

राघव चड्ढा ने बताया कि, “बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके ऑफिस को भी भारी क्षति पहुंचाई है. दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक इस प्रकार से सरकारी कार्यालय में घुसकर हमला करना बेहद निंदनीय है और जल बोर्ड इस मामले में आगे की सख्त कानूनी कार्रवाई करेगा.”

दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष व आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि इस हमले के दौरान जल बोर्ड मुख्यालय में उनका ऑफिस बुरी तरह से तहस-नहस कर दिया गया. संपत्ति को क्षति पहुंचाने के साथ ही चड्ढा के मुताबिक उनके ऑफिस स्टाफ को भी डराया धमकाया गया है.

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं ने सीएम आवास पर भी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है. यहां सीसीटीवी कैमरे तोड़े गए. आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा के नेता, दिल्ली पुलिस के संरक्षण में हिंसा कर रहे हैं.

इससे पहले बीजेपी नेताओं पर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर हमले का आरोप लग चुका है. उप मुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी की में उनके घर पर तोड़फोड़ की गई थी. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में छह भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com