बीएसएफ की 136 बटालियन के जवानों ने स्पेशल सर्च ऑपरेशन में छह किलोग्राम हेरोइन पकड़ी

सेेेेेेक्टर खाई महिल स्थित बीएसएफ की 136 बटालियन के जवानों ने शनिवार सुबह चलाए स्पेशल सर्च अभियान में चेक पोस्ट बारेके में छह किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। यह हेरोइन प्लास्टिक के कैन में से मिली। इसे सीज कर लिया गया है। गत गत दिवस भी अंतरराष्ट्रीय सीमा से आठ किलो हेरोइन बरामद की गई थी।

बीएसएफ की 136 बटालियन बल के अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की रात जवानों ने गश्त के दौरान सीमा पर लगी कंटीली तार के पास हलचल देखी। फिर तार के बाद बीपी नंबर 192/13 पाक की तरफ कुछ आहट महसूस की। सुबह चेक पोसट बारेके में जब सर्च अभियान चलाया तो जवानों को प्लास्टिक की कैनी मिली। जिसमें पाक तस्करों की तरफ छह किलोग्राम हेरोइन फेंकी गई थी। बल के अधिकारियों ने बताया कि खुुफियां एजेंसी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पाक तस्करों की और से फेंकी गई हेरोइन किस भारतीय तस्कर के पास पहुंचाई जानी थी।

बीओपी समसके एरिया से आठ किलो हेरोइन बरामद

गत दिवस भी बीएसएफ ने इंटरनेशनल बॉर्डर नंबर 217/14 से भारतीय सीमा के अंदर तारबंदी के पास चार प्लास्टिक की बोतलों में आठ किलोग्राम हेरोइन बरामद की थी। जवानों ने संदिग्ध अवस्था में गिरी पड़ी इन बोतलों को बरामद कर उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी दी। जांच के बाद इनमें से आठ किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई।

बीएसएफ के अधिकारियों के मुताबिक उनके जवान बीओपी समसके एरिया में गश्त कर रहे थे, तभी जवानों को कुछ आहट सुनाई दी। तारबंदी के नजदीक जाकर देखा तो चार प्लास्टिक की बोतलें पड़ी थीं जिनमें हेरोइन थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com