बि‍ग बी का अभिषेक के नाम एक छोटा सा भावुक कर देने वाला नोट

बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तमिल फिल्म Uyarndha Manithan के सेट से बेटे अभिषेक के साथ एक फोटो शेयर की है. फोटो के साथ ही अमिताभ ने बेटे अभिषेक के नाम एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

इस फोटो में बिग बी ने अभिषेक के नाम एक छोटा सा भावुक कर देने वाला नोट लिखा है. नोट में उन्होंने लिखा “When he not just wears your shoes, but also shares the same number of chairs to sit on .. then he is not just a Son , but your dearest friend !!”. जिसका मतलब है कि ‘जब वो सिर्फ आपके जूते नहीं

बराबर संख्या की कुर्सियों पर बैठना भी साझा करता है, तो वो सिर्फ बेटा नहीं बल्क‍ि आपका सबसे प्यारा दोस्त भी होता है.’. भावुक कर देने वाला यह इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है.

यह तस्वीर तमिल फिल्म Uyarndha Manithan के सेट पर ली गई थी. Uyarndha Manithan अमिताभ की पहली तमिल फिल्म है जो कि दो भाषाओं में रिलीज होगी. शनिवार को फिल्म के कास्ट ने हिंदी वर्जन के लिए शूटिंग शुरू कर दी.

अमिताभ और अभिषेक का एक दूसरे के साथ काफी स्ट्रांग और अच्छी बांडिंग है. बाप-बेटे की यह जोड़ी बी-टाउन में काफी फेमस है. दोनों को कई बार फैमिली के साथ अवार्ड फंक्शंस और वैकेशंस पर स्पॉट किया गया है. अमिताभ ने कई इंटरव्यूज में बेटे अभिषेक को अपना बेस्ट फ्रेंड भी कहा है.

अभिषेक ने एक बार कॉफी विद करन शो में पिता से जुड़े कुछ खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि जब अमिताभ उनके परफॉरमेंस का रिव्यू करते हैं तो वो समय काफी मु‍श्क‍िल होता है. यह इसलिए भी है क्योंकि एक बेटे, को-स्टार के अलावा मैं उनका बहुत बड़ा फैन भी हूं. मुझे लगता है कि अमिताभ धरती के सबसे बड़े एक्टर हैं. अभि‍षेक ने बताया कि अमिताभ उनके साथ बहुत ही ईमानदार हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com