बिहार चुनाव : सोनू सूद ने बिहार की जनता से अपील, कहा- उंगली से नहीं, दिमाग से दे वोट

बिहार में आज पहले चरण का मतदान जारी है. आज बिहार में सुबह से ही लोग मतदान के लिए मतदान केंद्रों पर वोट देने के लिए खड़े दिखाई दिए. तमाम नेताओं ने लोगों से बढ़चढ़कर लोकतंत्र के इस त्यौहार में हिस्सा लेने की अपील की. ऐसी एक अपील बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी की. उन्होंने मतदान के लिए दिमाग का इस्तेमाल करने के लिए भी कहा और बिहार से पलायन का मुद्दा भी उठाया.

सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा,”जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूँढने आएँगे. उस दिन देश की जीत होगी. वोट के लिए बटन उँगली से नहीं दिमाग से लगाना.” सोनू सूद के अलावा एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्वीट कर बिहार की जनता से मतदान करने की अपील की है.

यहां  देखिए सोनू सूद का ट्वीट-

उर्मिला मातोंडकर ने भी की मतदान की अपील

उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट में लिखा, “बिहार के प्यारे भाई और बहनों, आज मतदान हैं. अपना मत जरुर डाले. और क्रुपया इस मंजर को याद रखें.” इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ बिहार चुनाव, बिहार विधानसभा चुनाव और बिहार इलेक्शन 2020 लिखा है. बता दें कि बिहार में तीन चरण में मतदान होंगे. वोटों की गिनती अगले महीने 10 नवंबर को होगी.

यहां देखिए उर्मिला मातोंडकर-

प. बंगाल में सोनू सूद की मूर्ति

बता दें कि सोनू सूद ने लॉकडाउन की के चलते अपने घर को वापसी लौटे हजारों लोगों की मदद की.  इस बार पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की मूर्ती लगाई है. कोलकाता में इस दुर्गा पूजा समिति प्रफुल्ल कानन वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य श्रींजय दत्ता का कहना है कि ‘हमने अभिनेता सोनू सूद की एक प्रतिमा स्थापित की है, ताकि लोग जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए उनसे प्रेरणा ले सकें.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com