बिना हाथ के भी 100 की स्पीड में बाइक चलाता है ये शख्स

आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आपको भी हैरानी होगी. आपने कभी भी ऐसे शख्स को नहीं देखा होगा जो बिना हाथ के भी बाइक चला लेता है. दरसल, पुरुलिया इलाके के पांचा गांव में झुंटू चटर्जी नाम का एक शख्स रहता है. झुंटू का दाहिना हाथ नहीं है. इसे बाइक चलाने एक बहुत शौक है. झुंटू चटर्जी का दाहिना हाथ कटा हुआ है, उन्होंने अपने कटे हुए हाथ को अपनी ताकत बना लिया है. झुंटू एक ही हाथ से बाइक चलाते हैं. आइये जानते है कैसे कर लेता है ये शख्स.

जिसके लिए उन्हें अपने बाजुओं में एक तार बांधना पड़ता है. फिर वो हवा से बातें करते हैं. उन्हें देखने वाला हर व्यक्ति बस देखता ही रह जाता है. एक हादसे में उन्होंने अपना दाहिना हाथ खो दिया, उनकी एक किडनी भी नहीं है. क्यों कि उन्होंने अपनी किडनी अपनी बेटी को दे दी. लेकिन फिर भी झुंटू ने हार नहीं मानी.  झुंडू बाइक चलाने वक्त एक्सलरेटर से एक तार खींचकर अपने बाज़ुओं पर बांधते हैं और उसे खींचकर बाइक चलाते हैं. उनका कहना है कि ये सब काम वो अपने दिमाग से करते हैं. झुंटू बताते हैं कि वो बाइक को 80 से 100 तक की स्पीड पर आराम से चला सकते हैं.

आम इंसान भी एंटी तेज़ बाइक चलाने से घबराते हैं लेकिन इस शख्स को जरा भी डर नहीं है. अक्सर व्यापार के लिए उन्हें आसपास के इलाकों में भी जाना पड़ता है. जिसके लिए झुंटू पैसेंजर गाड़ी से ही सफर करते हैं. जिससे यात्रा पर ज्यादा खर्च ना करना पड़े. यात्रा से बचे पैसे से वो एक बाइक खरीदना चाहते थे. लेकिन हर बार हालात ऐसे रहे कि उन्हें बाइक खरीदने की इजाजत नहीं देते थे. लेकिन एक दिन उन्होंने बाइक खरीद ली. उसके बाद बाइक चलाने की दिक्कतों भी उन्हें परेशान किया लेकिन धीरे–धीरे उन्होंने बाइक चलाने में सबको पीछे छोड़ दिया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com