बिटकॉइन ठगी मामलाः गुजरात के पूर्व विधायक को एनकाउंटर का सता रहा है डर...

बिटकॉइन ठगी मामलाः गुजरात के पूर्व विधायक को एनकाउंटर का सता रहा है डर…

भाजपा के पूर्व बागी विधायक नलिन कोटडिया ने करोड़ों रुपये के बिटकॉइन ठगी मामले में मुठभेड़ होने की आशंका जताई है। पूर्व विधायक का कहना है कि मुख्य शिकायतकर्ता शैलेष भट्ट को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह अपने परिवार के साथ आत्मदाह कर लेंगे। पूर्व विधायक ने दावा किया है कि यह 12 करोड़ नहीं 240 करोड़ रुपये की ठगी का मामला है जिसमें कई प्रभावशाली लोग भी शामिल हैं।बिटकॉइन ठगी मामलाः गुजरात के पूर्व विधायक को एनकाउंटर का सता रहा है डर...

पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई की गुजरात परिवर्तन पार्टी से चुनाव जीतने के बाद कोटडिया अपनी पार्टी के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे। गत राष्ट्रपति चुनाव के दौरान कोटडिया का भाजपा से मनमुटाव हो गया था। सूरत के बिल्डर शैलेष भट्ट के साथ हुई ठगी मामले की गांधीनगर सीआइडी क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। इस मामले में पूर्व विधायक के करीबी किरीट पालडिया मुख्य सूत्रधार की भूमिका में हैं। पालडिया को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है, लेकिन गिरफ्तारी के भय से पूर्व विधायक कई दिनों से भूमिगत हैं।

सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट कर कोटडिया ने गुजरात के पुलिस अफसरों को धमकाने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा है कि बिटकॉइन मामले में समाधान के लिए राज्य के कई बडे़ नेता उनके संपर्क में हैं। इसलिए पुलिस उनके खिलाफ सोच समझकर कार्यवाही करे। 

कोटडिया ने भूमिगत रहते ही खुद के मुठभेड़ की आशंका जताई है। उनका कहना है कि सच को दबाने के लिए ऐसा किया जा सकता है। उनका दावा है कि ठगी का यह मामला वास्तव में 240 करोड़ रुपये का है। इस मामले की निष्पक्ष जांच के लिए शिकायतकर्ता शैलेष भट्ट को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। कोटडिया ने शैलेष को गिरफ्तार नहीं करने पर परिवार सहित आत्मदाह की चेतावनी दी है। पूर्व विधायक कोटडिया को इस मामले में 66 लाख रुपये मिले थे जिनमें से करीब 25 लाख रुपये राजकोट के एक बिल्डर से पुलिस बरामद कर चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com