बिग ब्रेकिंग: मस्जिद में एक शख्स पढ़ रहा था अजीब तरीके से नमाज, मुसलमानों ने पकड़कर किया....

बिग ब्रेकिंग: मस्जिद में एक शख्स पढ़ रहा था अजीब तरीके से नमाज, मुसलमानों ने पकड़कर किया….

New Delhi: बड़े-बड़े आतंकियों को पकड़ने के बाद देश को बड़ी कामयाबी मिली है। वहीं उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिसातखाना एरिया से एक और संदिग्ध के पकड़े जाने की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये संदिग्ध युवक उस वक्त पकड़ा गया जब नमाजियों ने  उसे गलत तरीके से नमाज पढ़ते हुए देखा। नमाजियों को उसे देखकर मामला संदिग्ध लगा जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को  दी गई।बिग ब्रेकिंग: मस्जिद में एक शख्स पढ़ रहा था अजीब तरीके से नमाज, मुसलमानों ने पकड़कर किया....अभी अभी: अधिकारियों पर गिरी गाज, सीएम योगी ने किया सस्पेंड

दरअसल, मुस्लिम समुदाय में बचपन से ही नमाज रटा  दी  जाती है  ऐसे में किसी का गलत  तरीके से नमाज पढ़ना गलत संकेत दिखाता है। बता दें कि नमाज ने इस संदिग्ध युवक के सारे पोल खोल दिए। मेस्टन रोड के बिसातखाना एरिया में पीली मस्जिद है।

गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे मस्जिद में नमाद पढ़ने आए लोगों ने इस युवक को गलत ढंग से नमाज पढ़ते हुए देखा। शक होने पर सबसे पहले लोकल इंटेलिजेंस यूनिट (एलआईयू) को मामले की सूचना दी गई। लोकल इंटेलिजेंस यूनिट और पुलिस की पूछताछ में कुछ शक होने पर बाकी सुरक्षा एजेंसियों को मामले की सूचना दी गई है। 

 

मूलगंज थाने में पूछताछ के दौरान युवक ने इशारों में बताया कि वह गूंगा है। एसपी(ईस्ट) अनुराग आर्य के मुताबिक, युवक की मेडिकल जांच होगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। रास्ते में युवक से लूटपाट भी हुई। उससे मोबाइल और रुपए आदि छीन लिए गए।

पहले उसने अपना नाम मोनू और बाद में पीरू बताया। उसके बताइए दो मोबाइल नंबरों की लोकेशन लखनऊ और बिजनौर में आ रही है। इलाकाई लोगों का कहना है कि इस युवक को तीन दिन पहले तलाक महल एरिया में एक मस्जिद के बाहर पीटा गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com