बिग बॉस 16 में अब्दु राजिक ने की मिस इंडिया रनर अप रह चुकी मान्या सिंह की कंबल कुटाई

बिग बॉस 16 के घर में आए दिन कुछ न कुछ अतरंगी होता रहता है। शो को शुरू हुए अभी कुछ ही दिन हुए है, लेकिन अब तक कई सेलेब्स के बीच जमकर लड़ाई-झगड़ा हो चुका है। चावल और अंडे के लिए लड़ने वाले इन स्टार्स के लिए एक घर में महीनों तक बंद रहना जेल की सजा से कम नहीं है। अब बिग बॉस 16 से एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें तजाकिस्तान  के सिंगर अब्दु राजिक कारनामा करते हुए दिख रहे हैं। नन्हें अब्दु रोजिक ने लंबी-चौड़ी मान्या सिंह की चप्पलों से पिटाई कर दी है।

नन्हे अब्दु ने की मान्या की कंबल कुटाई

सलमान खान के इस शो में बात अक्सर बहसबाजी और  गाली- गलौच से शुरू होकर हाथापाई तक पहुंच जाती है। हालांकि, शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से यह सब नॉर्मल है। बिग बॉस हाउस से अब जो वीडियो सामने आया है, उसमें अब्दु अपनी साथी कंटेस्टेंट की पिटाई तो कर रहे हैं, लेकिन ये कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं है, बल्कि अब्दु और मान्या सिर्फ मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में अब्दु पहले मान्या को उनके कंबल में लपेटते हैं और फिर चप्पलों से उनकी पिटाई कर देते हैं। दोनों का यह वीडियो इतना क्यूट है कि देखते ही हंसी आ जाए। यहां देखें वीडियो,

जल्द सलमान खान के साथ आएंगे नजर

बता दें कि 18 साल के अब्दु राजिक का दावा है कि वह दुनिया के सबसे छोटे सिंगर हैं, बचपन में वह रिकेट्स से पीड़ित थे और उनके परिवार की माली हालत इतनी अच्छी नहीं थी कि वह उनका इलाज करा सकें, इस स्थिति में उनका शारीरिक विकास रुक गया। अब्दु जल्द सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आएंगे। मान्या सिंह की बात करें तो वह उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं और फेमिना मिस इंडिया 2020 की रनरअप रह चुकी हैं, मान्या एक पॉपुलर मॉडल भी हैं।   

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com