बिग बॉस 13 : असिम और शहनाज के बीच बढ़ेगी बहस…

टेलीविजन के प्रसिद्ध रियल्टी शो बिग बॉस 13 के घर में आज जमकर ड्रामा होने वाला है। शहनाज गिल आज इंग्लिश की टीचर बनेंगी। जो प्रोमो साँझा किया गया है वह बेहद मजेदार है। शहनाज घर वालों से पूछती हैं कि आप आसपास के नकारात्मक लोगों का नाम लें और उनका विस्तार से वर्णन करें। विशाल आदित्य सिंह आगे आते हैं और कहते हैं कि असिम रियाज, शेफाली जरीवाला और आरती सिंह एक साथ मिलते हैं और जो बातें उनके बीच होती हैं उसे ही नकारात्मकता कहा जाता है।

इसके बाद असिम शहनाज के क्लास से उठकर बाहर चले जाते हैं। तब शहनाज कहती हैं कि तुम बहुत ज्यादा नकारात्मक हो और हारने वाले हो। इसके बाद शेफाली जरीवाला भी अपनी कुर्सी से उठ जाती हैं और कहती हैं कि हम भी आपकी क्लास छोड़ कर जा रहे हैं मैडम। आपका बहुत, बहुत धन्यवाद।

इस पर शहनाज ने असिम को ताना मारा और कहा कि तुम और शेफाली दोनों ही कन्फ्यूज्ड हो। शहनाज पारस से कहती हैं कि कोई शख्स असिम का गेम नहीं समझ पा रहा है और वह असीम को लूजर कहती हैं। फिर इसके बाद असिम और शहनाज में तू, तू-मैं,मैं शुरू हो जाती है। वे दोनों ही बेहद लड़ाई करते है, अब देखना यह है की क्या आसिम और शहनाज़ की दुश्मनी और बढ़ेगी, या नहीं|

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com