बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी पर किया आपत्तिजनक ट्वीट, विरोध पर किया डिलीट

पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी में जुबानी जंग तेज होती जा रही है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट कर दिया, जिसे बाद में उन्होंने खुद डिलीट कर दिया।

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए एक मीम शेयर किया, जिसमें लिखा था कि बेटी पराया धन होती। इस बार विदा कर देंगे। बाबुल सुप्रियो ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें ऊपर ममता बनर्जी की फोटो लगी थी और उस पर लिखा था मैं बंगाल की बेटी हूं। इस तस्वीर के नीचे अमित शाह की फोटो लगी है और लिखा है इस बार विदा कर देंगे।

ट्वीट को शेयर करते हुए बाबुल सुप्रियो ने बताया कि यह मीम भाजपा की आसनसोल जिला यूनिट ने किया था। वहीं इस मीम को शेयर करते हुए बाबुल सुप्रियो ने लिखा कि कर ही देंगे इस बार विदा। बाबुल सुप्रियो ने भले ही ममता बनर्जी पर तंज कसने के चलते ये मीम शेयर किया हो लेकिन ये ट्वीट केंद्रीय मंत्री पर ही भारी पड़ गया।

पश्चिम बंगाल की महिला और बाल कल्याण मंत्री डॉक्टर शशि पंजा ने बाबुल सुप्रियो को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मुझे देश में महिलाओं की स्थिति को लेकर चिंता हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि अगर जनप्रतिनिधि ही इस तरह की पितृसत्तात्मक बातें करेंगे तो क्या होगा।

टीएमसी के समर्थकों के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोग उनकी आलोचना करने लगे। इसके बाद बाबुल सुप्रियो ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके अलावा ट्विटर पर बाबुल सुप्रियो की पोस्ट के खिलाफ #BanglaNijerMeyekeiChay ट्रेंड करने लगा। इसका मतलब है कि बंगाल अपनी बेटी ही चाहता है।

बता दें कि ममता बनर्जी ने खुद को बंगाल की बेटी बताते हुए विधानसभा चुनाव के अभियान की शुरुआत की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com