बाइडन ने क्वाड बैठक से इतर आज पीएम मोदी की जमकर तारीफ की..

इसी दौरान उन्होंने मोदी से ऑटोग्राफ भी मांगा। बाइडन ने कहा कि आप अमेरिका में काफी लोकप्रिय हैं और कई लोग आपसे मिलना चाहते हैं।

 जापान के हिरोशिमा में चल रही क्वाड बैठक के दौरान एक अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। बाइडन ने इसी के साथ मोदी से ऑटोग्राफ भी मांगा। बाइडन ने कहा कि आप अमेरिका में काफी लोकप्रिय हैं और कई लोग आपसे मिलना चाहते हैं। 

कल पीएम मोदी को लगाया था गले

बीते दिन राष्ट्रपति जो बाइडन ने क्वाड बैठक के दौरान पीएम मोदी के पास जाकर उन्हें गले लगाया था। उन्होंने काफी गर्मजोशी के साथ पीएम मोदी का अभीवादन किया और उन्हें अमेरिका आने का न्यौता दिया। बाइडन ने कहा कि मुझे कई बड़ी हस्तियां फोन कर आपसे मिलाने को कहती हैं। 

बाइडन और ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने की शिकायत

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस ने भी बीते दिन पीएम मोदी की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी की लोकप्रियता इतनी है कि सिडनी में सामुदायिक भवन में स्वागत के लिए 20,000 की क्षमता है, लेकिन उन्हें लोगों से मिल रहे अनुरोधों की बाढ़ सी आ गई थी। राष्ट्रपति बाइडन और पीएम अल्बनीस दोनों ने अपनी अजीबोगरीब चुनौतियों के बारे में पीएम मोदी से शिकायत की, उन्होंने कहा कि आपसे मिलने के लिए लोग मुझे परेशान करते हैं।

अल्बनीस ने मोदी स्टेडियम का किया जिक्र

पीएम अल्बनीस ने आगे कहा कि मुझे याद है कि कैसे जब मैं गुजरात आया था तो नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 90,000 से अधिक लोगों ने पीएम मोदी और मेरा स्वागत किया। इस बात को सुनते हुए बाइडन ने पीएम मोदी से कहा, ‘मुझे आपका ऑटोग्राफ लेना चाहिए।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com