बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार कार ने मार दी टक्कर , जिससे पिता की मौके पर ही हुई मौत जबकि बेटे ने अस्पताल में तोड़ दम

गांव गुलड़िया भूप सिंह निवासी किसान झम्मन लाल शुक्रवार को सुबह अपने बेटे योगेश कुमार के साथ खाद लेने के लिए बाइक पर सवार होकर सकरहना गांव में स्थित साधन सहकारी समिति पर जा रहे थे। पूरनपुर-मैगलगंज हाईवे पर बंडा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी जिससे पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

 खाद लेने सहकारी समिति पर जा रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पिता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

खाद लेने जा रहे पिता-पुत्र की बाइक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

पूरनपुर तहसील के घुंघचाई थाना क्षेत्र के गांव गुलड़िया भूप सिंह निवासी किसान झम्मन लाल शुक्रवार को सुबह अपने बेटे योगेश कुमार के साथ खाद लेने के लिए बाइक पर सवार होकर सकरहना गांव में स्थित साधन सहकारी समिति पर जा रहे थे। पूरनपुर-मैगलगंज हाईवे पर बंडा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पिता-पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को आनन फानन शाहजहांपुर जिले के बंडा कस्बे में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया।

इलाज के दौरान योगेश ने तोड़ा दम

स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्सकों ने झम्मन लाल को मरा हुआ घोषित कर दिया। घायल योगेश ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बलरामपुर चौकी इंचार्ज अवधेश कुमार तिवारी ने बताया कि हादसे में पिता पुत्र की मौत हुई है। मृतकों के स्वजन की ओर से तहरीर मिलने पर दुर्घटना करने वाले कार चालक के खिलाफ प्राथमिकी लिखकर कार्रवाई की जाएगी। उधर, हादसे की सूचना घर पहुंचते ही स्वजन में चीत्कार मच गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com