बस एक चांदी का छोटा सा छल्ला आपको बना देगा मालामाल…

हमारे हिन्दू शास्त्रों में हर समस्या का समाधान हैं। यदि आप अपनी परेशानी से जुड़े किसी भी शास्त्र को पढ़ें तो निश्चित ही आपको हल मिल जाएगा। आज हम जो उपाय बता रहे हैं वह आपकी पैसों से जुड़ी हर परेशानी को दूर कर देगा। कुछ चीजें हमारे भाग्य में बड़ा बदलाव लाने की क्षमता रखती हैं। इन्हीं चीजों में से एक चांदी है, चांदी ना सिर्फ सुंदरता बढ़ाने के काम आती है बल्कि यह हमारी कुंडली में मौजूद ग्रहों से उत्पन्न होने वाले दोषों को भी दूर कर सकती है।

एक छोटा सा चांदी का छल्ला आपको धनवान बना सकता हैं, आइए जानते हैं इसके फायदे

1- चांदी के छल्ले को हाथ की सबसे छोटी उंगली में पहनने से आपकी बंद किस्मत खुल सकती है, चांदी के छल्ले का इस्तेमाल आमतौर पर चंद्र ग्रह के लिए किया जाता है, जिन लोगों का मन चंचल होता है और जिन लोगों को गुस्सा अधिक आता है। उन्हें चांदी का छल्ला धारण करने से फायदा मिलता हैं। इससे आपको मानसिक शांति के साथ शुक्र ग्रह भी मजबूत होता हैं।

2- अगर आप चांदी धारण करते हैं तो इससे आपका मन शांत रहता है और शुक्र ग्रह के प्रभाव के कारण आपका आकर्षण भी बढ़ता है, अगर आप चांदी का छल्ला पहनते हैं तो इससे लोग आपकी तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं।

3- वास्तु शास्त्र की बात करें तो घर के वायव्य कोण में मिट्टी के बर्तन में चांदी का सिक्का रखने और उसे लाल कपड़े में बांधकर रखने से धन की देवी माता लक्ष्मी जी प्रसन्न होती है, लेकिन आपको यहां पर एक बात का खास ध्यान रखना होगा कि चांदी का सिक्का बर्तन में रखने के पश्चात उसको ढक देंया ढक्कन पर गेहूं रख दें। गेहूं रखने से घर में कभी अनाज खत्म नहीं होता हैं।

4- मां लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए अपने पर्स या तिजोरी में हमेशा चांदी का एक छोटा सा चैकोर टुकड़ा रखना चाहिए। ऐसा करने से आपको पैसों से जुड़ सभी परेशानियों से छुटकारा मिलता है।

5- स्वास्थ्य संबंधित परेशानियों से दुटकारा पाने के लिए चांदी की तार में गोमती चक्र को पिरो कर गले में पहनना शुभ माना जाता हैं। इससे स्वास्थ्य संबंधित सभी परेशानियां दूर होती है, इसके अतिरिक्त चांदी की चम्मच में शहद चाटने से शारीरिक स्वास्थ्य बेहतर होता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com