बस अपने पर्स में गिनकर डाल लें चावल के इतने दाने, बन जाएंगे करोड़पति ही नही बल्कि अरबपति

अमीर बनने के लिए लोग लाखो उपाय करैत हैं लेकिन सफल नहीं हो पाते हैं. ऐसे में दुनिया में हर इंसान अमीर नहीं बन सकता है लेकिन अमीर बनने की कोशिश में सभी लगे रहते हैं. कुछ लोग अपनी मेहनत से अमीर बनना चाहते हैं तो कुछ लोग उपाय और टोटकों से. ऐसे में जो इंसान दोनों करता है वह जल्द अमीर बन जाता है. जी हाँ, अगर आप जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ शास्त्रीय उपाय लाए हैं. इन उपायों को करने के बाद आपके पास धन की कभी कमी नहीं होगी और आप अमीर से और अमीर होते जाएंगे. आप सभी को बता दें कि यह उपाय आपके पर्स से जुड़े हुए हैं और इसके अनुसार आपको अपने पर्स या वॉलेट में कुछ ऐसी चीज़ें रखनी चाहिये जिससे आपको धन की कभी कमी ना हो. अब वह चीज़े क्या है आइए जानते हैं.

# कहा जाता है पैसों से जुड़ी हर दिक्कत को मां लक्ष्मी दूर कर देती हैं. ऐसे में अपने पर्स में मां लक्ष्मी की तस्वीर ऐसी जगह रखनी चाहिए जहाँ से वह कभी गायब ना हो और ना ही गिरे. ध्यान रहे तस्वीर में मां लक्ष्मी की मुद्रा बैठी हुई होनी चाहिये तभी आपको धनलाभ होगा.

# आप सभी जानते ही होंगे कि हिंदुओं के लिये पीपल का पेड़ बड़ा ही पूजनीय होता है और अगर हर दिन एक ताजा पीपल का पत्ता लेकर उसको गंगा जल से धोकर अपने पर्स में रख लिया जाए तो धनलाभ होता है लेकिन ध्यान रहे कि हर दिन पत्ता नया होना चाहिए. 

# आप सभी को बता दें कि अमीर बनने के लिए पर्स में 21 दानें चावल के जो माँ लक्ष्मी को चढ़ाए हों किसी पुडिया में बांधकर रख लें, इससे धन का अनचाहा खर्च कम हो जाएगा और धनलाभ होगा.

सिगरेट पीते हैं इस मंदिर में भगवान भोलेनाथ, देखते ही सन्न रह जाते हैं लोग

# कहा जाता है अगर अपने बड़े-बुजुर्गों से मिले पैसे आप पर्स में रख लेंगे तो आपको धनलाभ होगा. 

# ऐसा भी कहते हैं कि अगर चांदी का सिक्का पर्स में रख लेते हैं तो भी धनलाभ होता है लेकिन उससे पहले उस सिक्के को कुछ देर मां लक्ष्मी के चरणों में रखा रहने दे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com