बर्रा में भीषण आग लील गई सात दुकानदारों की रोजी-रोटी

बर्रा के अंधा कुआं के पास भोर पहर लगी भीषण आग सात दुकानदारों की रोजी-रोटी लील गई। टट्टर में संचालित सैलून की दुकान की आग ने देखते ही देखते पास की छह अन्य दुकानों को भी चपेट में ले लिया। मार्निंगवॉक पर निकले लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल की दो गाडिय़ों से आग बुझाई जा सकी। दुकानें जलने के बाद दुकानदार परिवार पालने को लेकर परेशान दिखे और बदहवास इधर से उधर घूमते रहे।

बर्रा के अंधा कुआं के पास टट्टर में अलग-अलग दुकानें संचालित हैं। यहां के दुकानदारों के लिए यही दुकानें उनकी आजीविका का साधन हैं और दिनभर की कमाई से परिवार का पालन पोषण करते हैं। रविवार की भोर पहर ई-ब्लाक विश्वबैंक बर्रा निवासी बृजेश की सैलून की दुकान में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर सुबह सैर पर निकले लोग रुक गए। कुछ ही देर में आग की लपटें पड़ोस में बनीं दुकानों तक पहुंच गई और करीब सात दुकानें धूं-धूं करके जलने लगीं। लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

इसपर फजलगंज फायर स्टेशन से दो दमकल गाडिय़ों मौके पर पहुंची और करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इससे पहले कलीम की रजाई गद्दे की दुकान, दशरथ के लकड़ी कारखाने, मदन कश्यप की सब्जी की दुकान, पिपौरी निवासी अशोक की बैंड, शिवसिंह की प्लास्टिक कुर्सी, मेहरबान सिंह पुरवा निवासी राजेश सोनी की फूल की दुकानें पूरी तरह जल गईं। मौके पर पहुंचे दुकानदार बदहवास हो गए और परिवार पालने को लेकर चिंतित नजर आए। वह कहते रहे उनकी तो रोजी-रोटी छिन गई। आग से सभी दुकानों में रखा माल और फर्नीचर जल गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com