बनारस के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध शाम की गंगा आरती में शरीक हुईं अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं. पहली फिल्म केदारनाथ के साथ बाद से सारा का करियर ग्राफ लगातार ऊपर गया है.

इसके अलावा सारा अली खान अपने सोशल नेचर के लिए भी जानी जाती हैं. सारा अली खान को फैन्स के साथ काफी सरलता से मिलते तो आपने कई बार देखा, लेकिन ऐसा ही नजारा वाराणसी में भी देखने को मिला है.

दरअसल सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ वाराणसी पहुंची थीं. ये दूसरा मौका था जब सारा अली बनारस के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली विश्व प्रसिद्ध शाम की गंगा आरती में शरीक हुईं.

सारा अली खान ने पहले अपनी मां के साथ विधिवत वैदिक रीति रिवाज के साथ गंगा की आरती और पूजा-अर्चना की. इसके बाद सारा शाम को वाराणसी के दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती में अपनी मां अमृता सिंह के साथ शरीक हुईं.

सारा अली खान गंगा आरती के दौरान पूरी तरह से भक्ति भाव में लीन दिखीं, मंत्रोच्चार और श्लोकों के बीच ताली बजाकर और हाथ जोड़कर मां गंगा की स्तुति करते हुए नजर आईं. पूरी आरती के दौरान सारा अली खान गुलाबी कलर के सूट में आम श्रद्धालु की तरह ही भीड़ में बैठी हुई थीं.

गंगा आरती के पहले सारा अली खान काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ पहुंची थीं. जिस दौरान उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर की गली का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वे बनारस के खानपान और गलियों के बारे में बड़े उत्साह के साथ बताते नजर आ रही हैं.

हाल ही में सारा अली खान की फिल्म लव आजकल रिलीज हुई. फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन दर्शकों ने सारा अली खान की एक्टिंग को काफी पसंद किया था. फिल्म साल 2009 में आई लव आजकल का सीक्वल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com