बिग ब्रेकिंग: बठिंडा में सेना के हथियार में, जांच के आदेश जारी...

बिग ब्रेकिंग: बठिंडा में सेना के हथियार में, जांच के आदेश जारी…

New Delhi: पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सेना के हथियार डिपो में आग लगने से पूरे इलाके में हड़कंप मंच गया। हादसा पंजाब के बठिंडा का है। आग सुबह 5 बजे लगी और करीब साढ़े 6 बजे आग पर काबू पाया गया।बिग ब्रेकिंग: बठिंडा में सेना के हथियार में, जांच के आदेश जारी...अभी-अभी: सीएम योगी सहित पांच नेताओं ने दाखिल किया नामांकन, चारो तरफ गूंजे जय श्रीराम के नारे

बता दें कि फिलहाल सेना के हथियार डिपो में आग की वजहों का अभी पता नहीं चल पाया है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बता दें कि इस हादसे में ढेरों गोलाबारुद का नुकसान हुआ है।

 

जिस हथियार डिपो में आग लगी है वहां से अलग अलग आर्मी यूनिट मे गोला बारूद जाता है। 105 एमएम और 155 गन के गोलाबारूद को आग लगने की वजह से नुकसान हुआ है। बता दें कि हादसे के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं। 

 

 बता दें कि 31 अगस्त को ही कामकाज में ढिलाई और खराब प्रदर्शन के मद्देनजर इंडियन आर्डिनेंस फैक्ट्री सर्विसेज के 13 अधिकारियों पर गाज गिरी थी। रक्षा मंत्रालय ने परफॉरमेंस स्क्रीनिंग के बाद 13 अधिकारियों  की ग्रुप-ए अधिकारियों की सेवाएं खत्म की थी।

 

अगस्त महीने मे सीएजी (नियंत्रक महालेखा परीक्षक) की रिपोर्ट में गोला-बारूद की कमी और गुणवत्ता पर उठाए गए थे। बीते साल सेंट्रल एम्युनिशन डिपो, पुलवामा में भयावह आग लगी थी। इसमें दो सेना अधिकारियों समेत एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जान गई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com